संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : ठाठरी-किश्तवाड़ मार्ग पर फागु माड़ और कादनी के बीच एक बस व वैन में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में वैन में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि उक्त हादसा उस वक्त पेश आया जब किश्तवाड़ से जम्मू जा रही बस और ठाठरी की ओर से जा रही इको गाड़ी की फागु माड़ और कादनी के बीच में आमने-सामने भिडंत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग राहत और बचाव कार्य में जुट गए। थोड़ी देर में किश्तवाड़ पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और घायलों को किश्तवाड़ अस्पताल पहुंचाया। पांच घायलों में से तीन को गंभीर हालत हो देखते हुए जम्मू रेफर कर दिया गया है, जबकि दो का किश्तवाड़ अस्पताल में ही उपचार चल रहा है।

हादसे में घायल हुए 45 वर्षीय मुहम्मद हनीफ पुत्र बशीर अहमद, 60 वर्षीय अब्दुल कयूम पुत्र मुहम्मद नायक दोनों निवासी चिलार गुंदोंह और 40 वर्षीय रशीद मुगल पुत्र मुहम्मद हुसैन निवासी भटियास (वैन चालक) को जम्मू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। इसके अलावा किश्तवाड़ अस्पताल में उपचाराधीन घायलों की 20 वर्षीय तारिक हुसैन पुत्र मोहम्मद हुसैन निवासी चिलास व 35 वर्षीय सज्जाद हुसैन पुत्र गुलाम मुहम्मद निवासी ठाठरी के रूप में हुई हैं। तेजी रफ्तार बताया जा रहा हादसे का कारण

बताया जा रहा है कि दोनों ही वाहन काफी तेज गति से आ रहे थे। इसके चलते दोनों वाहनों के चालक अचानक आमना-सामना होने पर वाहनों से नियंत्रण खो बैठे और जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे के बाद समाचार लिखे जाने तक वैन के नंबर का पता नहीं चल पाया है। कहा जा रहा है कि वैन यात्री। दुर्घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran