संवाद सहयोगी, पौनी : महादेव यात्री निवास रनसू में विश्व हिदू परिषद की जम्मू प्रांत की बैठक में पांच अगस्त से शुरू हो रही बाबा बुड्डा अमरनाथ यात्रा में शामिल श्रद्धालुओं को शिवखोड़ी आने पर बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए चर्चा की गई। विहिप के संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेंद्र जेन ने कहा इस बार भी श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए कोठियां संत आश्रम व शिवखोड़ी में भव्य स्वागत किया जाएगा। पुंछ में बाबा बुड्डा अमरनाथ के दर्शन करने के बाद काफी संख्या में श्रद्धालु भोले बाबा के दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं। शिवखोड़ी आने वाले सभी श्रद्धालुओं के सेवा के लिए सबसे पहले कोठियां शिवशक्ति आश्रम में लंगर

की व्यवस्था की जाएगी। लंगर की शुरुआत एक दिन पहले से शुरु हो जाएगी। इसके बाद भक्त शिवखोड़ी पहुंचेंगे। यहां पर

स्थानीय प्रशासन और शिवखोड़ी श्राइन बोर्ड के कर्मी श्रद्धालुओं का स्वागत करेंगे। यात्रा के प्रत्येक दिन

बाबा बुड्डा अमरनाथ श्रद्धालुओं की सेवा के लिए विश्व हिदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं कोठियां शिवशक्ति आश्रम में सेवा के लिए मौजूद रहेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने 35ए और 370 पर भी चर्चा की। कार्यकर्ताओं ने कहा केंद्र सरकार मेहनत और लगन से काम कर रही है। राज्य के लोगों के लिए केंद्र सरकार का जो निर्णय होगा वह उन्हें मंजूर है।

इस मौके पर विश्व हिदू परिषद के क्षेत्रिय संगठन मंत्री मुकेश शर्मा, प्रांत संगरक्षक सुरेश गुप्ता, प्रांत कार्यकारी अध्यक्ष राजेश गुप्ता, प्रांत मंत्री अभिषेक गुप्ता, प्रांत संगठन महामंत्री विवेक आनंद व विहिप के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस