Move to Jagran APP

डेरे पर चढ़ा ट्रक, बक्करवाल सहित भेड़ बकरियों की मौत

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : बटोत के पास चक्कू नाला थोपल में एक अनियंत्रित ट्रक ने मवेशियों के

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 07:19 AM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 07:19 AM (IST)
डेरे पर चढ़ा ट्रक, बक्करवाल सहित भेड़ बकरियों की मौत
डेरे पर चढ़ा ट्रक, बक्करवाल सहित भेड़ बकरियों की मौत

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : बटोत के पास चक्कू नाला थोपल में एक अनियंत्रित ट्रक ने मवेशियों के डेरे को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक बक्करवाल की मौत हो गई जबकि 12 करीब भेड़ बकरियों की मौत के साथ ही 20 के करीब घायल हो गई। घटना से गुस्साए बक्करवालों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। वहीं हादसे के बाद भागे चालक को पुलिस ने अस्सर में दबोच लिया।

loksabha election banner

शुक्रवार सुबह बक्करवाल डेरा अस्सर से बटोत जा रहा था। सात बजे के करीब बटोत से डोडा जा रहे ट्रक नंबर जेके02एफ327 ने थोपल चक्कू नाला के पास डेरे को अपने चपेट में ले लिया। डेरे के साथ चल रहे लोगों ने पुलिस को बताया कि ट्रक तेज रफ्तार से जा रहा था जिससे ट्रक भेड़ बकरियों के साथ एक बक्करवाल रहमतुल्ला उर्फ रखमत जमाल पर चढ़ गया। हादसे में बक्करवाल नूर जमाल की कुचले जाने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 12 भेड़ बकरियां भी मारी गई और 20 के करीब जख्मी हो गई।

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया जिसे बाद में पुलिस ने अस्सर के पास पकड़ लिया। हादसे से गुस्साए बक्करवाल समुदाय के लोगों ने सड़क जाम कर कर प्रदर्शन शुरु कर दिया। किसी बड़े अधिकारी के आने का इंतजार करने लगे। कुछ समय बाद तहसीलदार बटोत वहां पहुंचे। उन्होंने समुदाय के लोगों को बताया कि चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके नुकसान का उचित मुआवजा दिलवाया जाएगा। इसके बाद बक्करवाल शांत हुए। हादसे से बटोत डोडा मार्ग पर घंटों तक वाहनों की आवाजाही बाधित रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.