जागरण संवाददाता, ऊधमपुर :

शिवनगर इलाके में रहने वाले एक ऑटो चालक ने यातायात पुलिसकर्मी पर बेवजह उसके ऑटो का शीशा तोड़ने व उससे मारपीट करने का आरोप लगाया है। डीएसपी ट्रैफिक ने ऑटो चालक के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

शिव नगर के जेल रोड में रहने वाले चालक रविद्र सिंह पुत्र सुपरंत सिंह ने बताया कि रोज की तरह उसने शिवनगर के कैपरी इलाके में यात्री शेड के पास अपना ऑटो नंबर जेके14ए9434 खड़ा किया था। पिछले 30 साल से वह अपना ऑटो उसी जगह खड़ा रहा है।

मंगलवार सुबह दस बजे एक वाहन से तीन लोग उतरे, जिसमें से एक ने यातायात पुलिस की वर्दी पहनी थी। उसने आते ही उसे अपना ऑटो हटाने को कहा। जब उसने इसका कारण पूछा तो कुछ कहे बिना उसने ऑटो को डंडा मार कर उसके ऑटो का अगला शीशा तोड़ दिया। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की। इसके बाद यातायात पुलिसकर्मी उसका लाइसेंस भी लेकर चला गया। शिवनगर के कैपरी इलाके में यात्रियों के बैठने के लिए यात्री शेड बनाया गया है। ऑटो चालक ने इस शेड के आगे अपना ऑटो खड़ा किया था। यातायात पुलिसकर्मी ने ऑटो हटा कर किनारे लगाने को कहा, मगर चालक ने ऐसा करने की बजाए यातायात पुलिसकर्मी से दु‌र्व्यवहार करना शुरू कर दिया। इस पर यातायात पुलिसकर्मी ने चालक का लाइसेंस ले लिया। उसने न तो ऑटो का शीशा तोड़ा और न ही मारपीट की। यदि यातायात पुलिसकर्मी ने ऐसा कुछ किया होता तो फिर आरोप लगाने वाले ने पुलिस में इस मामले की शिकायत क्यों नहीं की।

-मुजीब-उर-रहमान, डीएसपी ट्रैफिक

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस