Move to Jagran APP

8000 भक्तों ने किए भोले बाबा के दर्शन

संवाद सहयोगी, पौनी : आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी इन दिनों श्रद्धालुओं की आमद से पूरी तरह से गुल

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 07:35 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 07:35 PM (IST)
8000 भक्तों ने किए भोले बाबा के दर्शन
8000 भक्तों ने किए भोले बाबा के दर्शन

संवाद सहयोगी, पौनी : आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी इन दिनों श्रद्धालुओं की आमद से पूरी तरह से गुलजार है। वीरवार को आतंकी हमले के बाद वाहन न चलने पर यात्रा में गिरावट आई थी, लेकिन रविवार को काफी संख्या में रनसू से गुफा की ओर पैदल एवं पालकी, घोड़ों पर दर्शन के लिए श्रद्धालु रवाना हुए। कटड़ा माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के बाद कई श्रद्धालु शिवखोड़ी स्थित भोले बाबा के दर्शन करने के लिए आते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि महाशिवरात्रि नजदीक आ रही है ऐसे में काफी संख्या में श्रद्धालु भोले बाबा के दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं।

prime article banner

शिवखोड़ी श्राइन बोर्ड रनसू मैनेजर राकेश शर्मा ने बताया कि रविवार को आठ हजार के करीब श्रद्धालु भोले बाबा के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। पिछले तीन दिन में श्रद्धालुओं की संख्या में कमी आई थी, लेकिन उसके बाद श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचना शुरू हो गए हैं। श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ने से यहां व्यापारियों के चेहरे खिले हैं वहीं श्रद्धालुओं में भी भोले बाबा के दर्शन को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। श्रद्धालु सुबह और शाम को आरती में हिस्सा लेकर शिव¨लग की पूजा करने के अलावा रुद्राभिषेक भी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.