Move to Jagran APP

जाम और हादसों से बचने के लिए करें यातायात नियमों का पालन : डीसी

जागरण संवाददाता ऊधमपुर शहर में यातायात को सुचारु और वाहनों की आवाजाही को सुगम ब

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 07:04 AM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 07:04 AM (IST)
जाम और हादसों से बचने के लिए करें यातायात नियमों का पालन : डीसी
जाम और हादसों से बचने के लिए करें यातायात नियमों का पालन : डीसी

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : शहर में यातायात को सुचारु और वाहनों की आवाजाही को सुगम बनाने के लिए शुक्रवार को डीसी डा. पियूष सिगला ने ओमाड़ा मोड़ से वीनस चौक को जाने वाले मार्ग पर बनाए गए नए चौक का उद्घाटन कर उसे लोकार्पित किया। इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष जोगेश्वर गुप्ता और नगर परिषद उपाध्यक्ष सुरिद्र सिंह खालसा भी मौजूद थे।

loksabha election banner

इस अवसर पर डीसी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि जिला प्रशासन शहर को सुंदर बनाने के साथ यातायात आवागमन को परेशानी मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। इस दिशा में कदम बढ़ाते हुए प्रशासन ने नगर परिषद ऊधमपुर के साथ समन्वय में पहल की, जिसके तहत उन्होंने शहर का दौरा किया। इस दौरान तीन स्थानों एममएच चौक, ओमाड़ा चौक और वीनस चौक का निरीक्षण किया था, जहां पर ट्रैफिक जाम की समस्या से लोग परेशान थे। क्योंकि उनका काफी समय जाम की वजह से खराब हो जाता था। जिसके बाद पार्षदों से परामर्श कर तकनीकी टीमों ने इस समस्या के हल के लिए आवश्यक सुधार के लिए कदम सुझाए। यह चौक भी उसमें से एक है।

उन्होंने लोगों से अपने वाहनों को गलत तरीके से पार्क करने से बचने की अपील की, क्योंकि इससे जाम की समस्या बढ़ती है। डीसी ने रिकार्ड समय में इस काम को पूरा करने के लिए नगर परिषद ऊधमपुर और आरएंडबी विभाग के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि लोगों को वाहन चलाते समय सुरक्षा उपाय के साथ यातायात नियमों का पालन करना चाहिए, जिससे की वे सड़क पर अपनी और दूसरों की सुरक्षा को सुनिश्चित कर सकें। इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन गिरधारी लाल, नगर परिषद के सीईओ संजीव गंडोत्रा व अन्य अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.