Move to Jagran APP

शहर में तीन दिन के अंदर दो स्कूटी चोरी

जागरण संवाददाता ऊधमपुर शहर में स्कूटी चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। बुधवार को

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 06:07 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 06:07 AM (IST)
शहर में तीन दिन के अंदर दो स्कूटी चोरी
शहर में तीन दिन के अंदर दो स्कूटी चोरी

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : शहर में स्कूटी चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। बुधवार को एक बार फिर दिनदहाड़े कोर्ट रोड इलाके में रेहड़ी पर खरीदारी कर रहे एक व्यक्ति की स्कूटी को पलक झपकते ही चोर उड़ा ले गया। स्कूटी चुराने की सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस अन्य सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर स्कूटी चोरी करने वाले की पहचान करने में जुट गई है।

loksabha election banner

दो दिन पहले बस स्टैंड के पास से चोर स्कूटी को चुरा ले गया था। वह व्यक्ति स्कूटी में चाबी लगी छोड़ कर पास ही दुकान में सामान के बारे में पूछने गया था। मगर इस बार स्कूटी चोरी की घटना अतिव्यस्त रहने वाले कोर्ट रोड की तरफ कोर्ट के गेट से महज 50 मीटर की दूरी पर घटी।

स्कूटी नंबर जेके14एफ-5023 से एक व्यक्ति कोर्ट रोड स्थित होटल प्रवीण बार एंड रेस्टोरेंट के सामने लगी एक रेहड़ी पर किन्नू खरीदने के लिए रुका। स्कूटी में चाबी लगी छोड़कर वह महज पांच फीट की दूरी पर किन्नू खरीदने में व्यस्त था कि इसी बीच संतरी रंग की जैकेट पहने आया चोर पलक झपकते ही स्कूटी पर सवार हुआ और उसे स्टार्ट कर धार रोड की तरफ चला गया। इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। खरीदारी करने के बाद जब व्यक्ति स्कूटी की तरफ बढ़ा तो स्कूटी को वहां न देखकर परेशान हो गया। आसपास पूछताछ करने पर कुछ पता नहीं चला। बाद में पास ही डाग्यनोस्टिक लैब के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई, जिसमें स्कूटी चुराने की सारी घटना कैद हो गई थी। पुलिस ने फुटेज को ले लिया है और अब घटना स्थल के पास लगे अन्य कैमरों की मदद से स्कूटी चुराने वाले की पहचान करने में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.