Move to Jagran APP

किश्तवाड़ में माहौल फिर खराब करने की साजिश

आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के धमकी भरे पोस्टर लगाकर लोगों को सुरक्षा बलों से दूर रहने के लिए कहा गया है। इसके अलावा इलाके के युवाओं और युवतियों को सोशल मीडिया से दूर रहने की भी धमकी दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 08:30 AM (IST)
किश्तवाड़ में माहौल फिर खराब करने की साजिश
किश्तवाड़ में माहौल फिर खराब करने की साजिश

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : जम्मू संभाग के किश्तवाड़ का माहौल खराब करने के लिए एक बार फिर साजिश रची गई है। आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के धमकी भरे पोस्टर लगाकर लोगों को सुरक्षा बलों से दूर रहने के लिए कहा गया है। इसके अलावा इलाके के युवाओं और युवतियों को सोशल मीडिया से दूर रहने की भी धमकी दी गई है। पोस्टर में चेतावनी भरे लहजे में लिखा गया है कि युवा अपने डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड न करें। स्थानीय पुलिस ने पोस्टरों को जब्त किया है। इस संबंध में एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इसे शरारती तत्वों की हरकत बता रही है।

loksabha election banner

आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के ये पोस्टर किश्तवाड़ शहर से कुछ दूर स्थित एक गांव में चस्पा किए गए हैं। एक पोस्टर एक मकान के गेट पर और दूसरा एक कार पर लगाया गया था। इसकी खबर जैसे ही पुलिस व सुरक्षाबलों को लगी तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने पोस्टरों को कब्जे में लेकर नष्ट कर दिया। इन पोस्टरों को लेकर स्थानीय लोगों में अलग-अलग तरह की चर्चा हो रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आतंकी पहले जब भी कोई धमकी भरा पोस्टर लगाते थे तो वे किसी मस्जिद के बाहरी हिस्से को चुनते थे या फिर किसी भीड़भाड़ वाली जगह पर चस्पा करते थे। इस बार ऐसा नहीं हुआ। यह शहर के बाहर कम भीड़ वाले इलाके यानी गांव में लगाए गए हैं।

एसएसपी किश्तवाड़ डॉक्टर हरमीत सिंह मेहता का कहना था कि उन्हें लगता है कि यह किसी शरारती तत्व की हरकत है। इसके बावजूद इस मामले की जांच की जा रही है। पूरी स्थिति जल्द स्पष्ट हो जाएगी। बंद हो गई थी आतंकी धमकियां

किश्तवाड़ जिले में लंबे अरसे किसी भी आतंकवादी घटना या धमकियों का आना तकरीबन बंद हो गया था। दरअसल, पिछले एक साल में किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकवादियों और उनके मददगारों पर ऐसा शिकंजा कसा है कि वह आतंकी गतिविधियों से बचने लगे हैं। अब एक बार फिर आतंकी संगठन ने धमकी भरे पोस्ट लगाए हैं। इससे लोगों में डर जरूर पैदा होने लगा है।

--------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.