Move to Jagran APP

सुस्त परियोजनाओं की प्रगति में लाएं तेजी : एडीसी

संवाद सहयोगी ऊधमपुर जिले में चल रही विभिन्न परियोजनाओं की प्रगति में

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 09:10 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 09:10 AM (IST)
सुस्त परियोजनाओं की प्रगति में लाएं तेजी : एडीसी
सुस्त परियोजनाओं की प्रगति में लाएं तेजी : एडीसी

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : जिले में चल रही विभिन्न परियोजनाओं की प्रगति में तेजी लाएं, इसके अलावा जो कार्य लंबित पड़े है, उन्हे शीघ्र पूर्ण किया जाए। यह आदेश एडीसी ऊधमपुर अशोक कुमार ने सोमवार को डीसी दफ्तर के कांफ्रेंस हाल में अधिकारियों को बैठक में दिए। उन्होंने स्वीकृत परियोजनाओं की वर्तमान स्थिति जैसे विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा के साथ ही समय के अनुसार प्रोग्रेस, स्वीकृत परियोजनाओं के अपलोड किए गए बिल की स्थिति, आकर्षक परियोजनाओं की भौतिक और वित्तीय प्रगति, पाइपलाइन में परियोजनाओं को पूरा करने के लिए उपलब्धियां प्राप्त करना, स्थिति 2019-20 के दौरान जिला क्षेत्र की परियोजनाएं जो 2018-19 के दौरान चल रही थीं, उचित चैनल आदि के माध्यम से सुस्त परियोजना की प्रगति पर विस्तार से

loksabha election banner

चर्चा की।

बैठक के दौरान एडीडीसी ने विभिन्न विभागों द्वारा ली गई परियोजनाओं की समीक्षा और जिले में सुस्त परियोजनाओं के बारे में जानकारी ली। विभिन्न विभागों के जिला प्रमुखों ने बैठक में अपने संबंधित क्षेत्रों में तैयार की गई परियोजनाओं की स्थिति के बारे में बताया। इस अवसर पर एडीडीएसी ने सभी सुस्त परियोजनाओं के संबंधित निष्पादन एजेंसियों से भौतिक और साथ ही वित्तीय प्रगति की मांग की। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि अधिकारी समन्वय बनाकर कार्य करे ताकि सभी परियोजनाओं को समय पर पूर्ण किया जा सके। एडीडीसी ने निष्पादन विभागों को अपने पुरुषों और मशीनरी को जुटाने के लिए निर्देशित किया ताकि सभी परियोजनाएं समयबद्ध तरीके से पूरी हों।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.