Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक लिखने पर जताई नाराजगी

संवाद सहयोगी नौशहरा कस्बे में वीरवार को सैकडों लोगों ने तहसीलदार नौशहरा बाबू राम च

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 01:14 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 06:40 AM (IST)
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक लिखने पर जताई नाराजगी
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक लिखने पर जताई नाराजगी

संवाद सहयोगी , नौशहरा : कस्बे में वीरवार को सैकडों लोगों ने तहसीलदार नौशहरा बाबू राम चौधरी के खिलाफ जम्मू के रहने वाले एक व्यक्ति द्वारा सोशल साइट पर आपत्तिजनक शब्द और रिश्वतखोरी के इल्जाम लगाने का विरोध जताया। उन्होंने प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जताई।

loksabha election banner

पंच सरपंचों समेत सैकडों की संख्या में आए लोगों ने जम्मू निवासी के विरोधी नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सोशल मीडिया ज्ञान को बढाने एवं देश के विकास को सबके साथ साझा करने के लिए हैं। परन्तु देश में इसका प्रयोग गलत तरीके से किया जा रहा है। तहसीलदार नौशहरा अवाम की बेहतरी के लिए काम कर रहे है। वह दिन रात लोगों की सेवा में जुटे रहते हैं। ऐसे में कोई शक्स उन पर रिश्वतखोरी एवं बेनामी संपत्ति बनाने का इल्जाम लगाएगा तो उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। लोगों ने कहा कि हम इन्हें अच्छी तरह से जानते हैं यह गरीबों की सेवा में हमेशा आगे रहते हैं। इसलिए हमारी मांग है कि जम्मू निवासी इस व्यक्ति के खिलाफ जांच करवाई जाए और उसे गिरफ्तार किया जाए। इस मौके पर लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। वहीं तहसीलदार नौशहरा बाबू राम चौधरी ने बताया कि सोशल साइट पर लिखने वाला जम्मू निवासी मेरे पास जून माह में आया था, वह कोई जमीन हड़पना चाहता था। लेकिन ऐसा करने से उन्होंने मना कर दिया। उसके बाद उसने मुझे फोन किया और हमसे रिश्वत की मांग की। मैंने कह दिया कि भाई साहिब हम रिश्वतखोर नहीं है और आप से डरने वाले नहीं है। क्योंकि हमने कोई गलत काम नहीं किया है। ईमानदारी से अपनी नौकरी कर रहें हैं। उसके बाद उसने मुझे मैसेज भी भेजे पर मैंने मैसेज को गंभीरता के साथ नहीं लिया। यह व्यक्ति मेरे अलावा कई अधिकारियों को ब्लैकमेल कर चुका है। इस प्रदर्शन के दौरान संजीव दत्ता, सरपंच रोमेश चौधरी, मकसूद चौधरी, विक्की चौधरी, अनू भसीन, चमन लाल, मोहन शर्मा, सरदार इंद्रजीत सिंह आदि मौजूद थे।

----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.