Move to Jagran APP

आल्टो कार खाई में गिरी, नवविवाहित की मौत

संवाद सहयोगी रियासी जिले के बुद्धन इलाके में वीरवार को एक आल्टो कार चालक के नियंत्रण

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 12:26 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 06:40 AM (IST)
आल्टो कार खाई में गिरी, नवविवाहित की मौत
आल्टो कार खाई में गिरी, नवविवाहित की मौत

संवाद सहयोगी, रियासी : जिले के बुद्धन इलाके में वीरवार को एक आल्टो कार चालक के नियंत्रण से बाहर होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक नवविवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका पति तथा दो सगे भाई व बहन सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

मृतका की पहचान ममता शर्मा 24 पत्नी राकेश कुमार निवासी बलड्डा, बक्काल जिला रियासी के रूप में हुई है। घायलों की पहचान राकेश कुमार 32 निवासी बलडडा बक्कल जिला रियासी, मोनिका शर्मा 21 निवासी सलाल कोटली जिला रियासी, मुकेश शर्मा निवासी सलाल कोटली जिला रियासी व साहिल शर्मा 14 निवासी सलाल कोटली जिला रियासी के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक वह सभी अल्टो कार नंबर जेके 20 ए 7384 में सवार होकर घूमने के लिए रामाकुंड डगनटाप इलाके में गए हुए थे। बुधवार देर शाम को वापसी के समय रामाकुंड इलाके में कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों और पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। इस हादसे में ममता शर्मा की मौत हो गई। राहत एवं बचाव कार्य कर घायलों व मृतका के शव को माहौर अस्पताल लाया गया। यहा प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों को रियासी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

-----------------

कुछ माह पहले ही हुई थी शादी

अपनी पति और भाई-बहन के साथ शादी के कुछ दिन बाद रामाकुंड डगनटाप घूमने गई नवविवाहिता ममता को क्या मालूम था कि बुधवार उनकी जिंदगी की आखिर दिन था। उन्हें पाता होता कि रास्ते में उनका मौत इंतजार कर रही है तो शायद वह डगनटॉप नहीं जाती है। अभी नवविवाहिता के हाथों की मेहंदी का रंग फीका भी नहीं पड़ा था कि सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। इस हादसे के बाद उन दो घरों में कोहराम मच गया, जहां कुछ माह पहले शादी के गीत और हंसी ठिठोली का खुशी भरा माहौल था। गनीमत रही है कि कार में सवार ममता के पति और उसके दो संगे भाई और बहन की जान बच गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन व गांव के लोग जहां थे वहीं से जिला अस्पताल रियासी की आरे रुख कर लिया। ममता की मौत की खबर सुनते ही अस्पताल में कोहराम मच गया। अस्पताल में ममता के ससुराल और मायके दोनों पक्ष के लोग मौजूद थे। ममता की मां का रो-रो कर बुरा हाल था। वह बार-बार अपनी बेटी को पुकार रही थी। वहीं, बहन की मौत से अनजान भाई-बहन का अस्पताल में उपचार हो रहा था। माहौल इतना गमगीन था कि हर किसी की आंखों से आंसू बह रहे थे। सभी लोग भगवान को कोस रहे थे और यही कह रहे थे कि नियति ने इन दोनों परिवार के साथ कितना क्रूर मजाक किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.