जागरण संवाददाता, ऊधमपुर: जिला यूथ सर्विस एंड स्पोर्टस विभाग की ओर से मिनी स्टेडियम ऊधमपुर में ऊधमपुर जोन की खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गई, जिसमें बुधवार को दूसरे दिन भी अंडल 17 वर्ग के कबड्डी, खोखो, वालीबॉल के मैच खेले गए।

जोनल फिजिकल एजुकेशन ऑफिसर संतोष कुमारी ने दूसरे दिन के खेलों का शुभारंभ किया। दूसरे दिन अंडर 17 वर्ग के मुकाबलों में जोन के 21 सरकारी व निजी स्कूलों से 285 लड़कों ने हिस्सा लिया। जिसमें वॉलीबाल में के फाईनल में हाई स्कूल मलाड़ ने शैरन पब्लिक स्कूल ऊधमपुर को 2-0 के अंतर से पराजित किया। खोखो के फाइनल में लिटिल फ्लॉवर कांवेंट स्कूल ने हाई स्कूल मलाड़ को एक अंक से पराजित किया। कबड्डी के फाईनल में हायर सेकेंडरी स्कूल ऊधमपुर के लड़कों ने हाई स्कूल कालटा की टीम को 10 अंकों से पराजित किया।

इससे पहले मंगलवार को इस जोन की प्रतियोगिता का शुभारंभजिला जिला अधिकारी खैराती लाल ने बतौर मुख्य मेहमान किया था। मंगलवार को प्रतियोगिता में ऊधमपुर जोन के विभिन्न 20 सरकारी व निजी स्कूलों से 193 लड़कों ने अंडर 14 वर्ग की प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। जिसमें वॉलीबाल में हैपी मॉडल स्कूल ने सरकारी मिडिल स्कूल गढ़ी को 2-0 के अंतर से पराजित किया। खोखो प्रतियोगिता में सरकारी ब्वॉयज हाई स्कूल मलाड़ के विद्यार्थियों ने भारतीय विद्या मंदिर स्कूल को पराजित किया। जबकि कबड्डी में सरकारी स्कूल बड़ाली ने सरकारी मिडिल स्कूर गुज्जर हॉस्टल को 23.3 के अंतर से पराजित किया।

उक्त सभी मैचों में अजीत सिंह, राज कुमार गुप्ता, रणवीर सिंह, पुष्प कुमार, रणजीत सिंह, कुलभूषण कुमार, शशि बाला, सुनीता गुप्ता, बानो देवी, विजय कुमारी, अनीता गुप्ता, रोहित व वेद प्रकाश ने रैफरी की भूमिका निभाई। इस अवर पर जसविद्र सिंह, संजय गुप्ता, निशा शर्मा सहित अन्य मौजूद थे।

Posted By: Jagran