Move to Jagran APP

अगवा युवक जख्मी हालत में मिला, आतंकियों ने सोमवार को किया था अपहरण

पेशे से ट्रैक्टर चालक परवेज काे अगवा किए जाने की खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने उसे आतंकियों की चंगुल से मुक्त कराने के लिए एक अभियान चलाया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 11:25 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 11:25 AM (IST)
अगवा युवक जख्मी हालत में मिला, आतंकियों ने सोमवार को किया था अपहरण
अगवा युवक जख्मी हालत में मिला, आतंकियों ने सोमवार को किया था अपहरण

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। आतंकियों द्वारा गत सोमवार को शोपियां में अगवा किया गया युवक मंगलवार को मिल गया,लेकिन जख्मी हालत में। आतंकियों ने उसकी दांयी टांग पर गोली मार, उसे मरने के लिए एक जगह जिंदा छोड़ दिया था। फिलहाल, उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि गत सोमवार की शाम को आतंकियों ने शोपियां के बुटमरन गांव से 21 वर्षीय परवेज अहमद वानी को अगवा कर लिया था। पेशे से ट्रैक्टर चालक परवेज काे अगवा किए जाने की खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने उसे आतंकियों की चंगुल से मुक्त कराने के लिए एक अभियान चलाया। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।अलबत्ता,आज सुबह स्थानीय लोगों ने उसे एक बाग में जख्मी हालत में पड़ा देखा।

आतंकियों ने उसकी टांगों परगोलियां मारी थी। स्थानीय लोगों ने उसी समय पुलिस को सूचित करते हुए उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।यहां यह बताना असंगत नहीं होगाकि आतंकियों ने बीते एक सप्ताह के दौरान शोपियां में सुरक्षाबलों का मुखबिर होने के संदेह में लगभग आठ युवकों को अगवा किया है। इनमें से दो युवकों की उन्होंने हत्या कर दी जबकि अन्य को उन्होंने चेतावनी देते हुए जिंदा छोड़ दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.