राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : सोशल मीडिया पर अपनी आतंकवाद विरोधी टिप्पणियों के कारण चर्चा में रहने वाले भाजपा नेता आकिब मीर अब एक विवाद में फंस गए हैं। उन पर कई युवतियों ने कथित तौर पर परेशान करने का आरोप लगाया है। मीर ने इन आरोपों को अपने खिलाफ एक साजिश करार देत हुए कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद पर भी निशाना साधा है।

आकिब मीर पर ट्वीटर पर कुछ महिलाओं ने परेशान करने के आरोप लगाए हैं। कई महिलाओं ने उनके साथ टवीटर पर बातचीत के स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं। आकिब मीर ने भी ट्वीटर और फेसबु़क का सहारा लेते हुए अपना पक्ष रखते हुए कहा कि यह उनके खिलाफ एक साजिश है। उन्होंने ट्वीटर पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद का नाम लेते हुए आरोप लगाया कि पूरी कांग्रेस व गुलाम नबी आजाद ने पहले हमारी सेना को बदनाम किया। फिर इन लोगों ने जमीन जिहाद की आड़ में जम्मू को मिनी पाकिस्तान बनाने का प्रयास किया। अब वह एक बार फिर अपने समर्थकों के साथ मिलकर मुझे बदनाम करने के लिए यह दुष्प्रचार कर रहे हैं। लेकिन मैं इन सभी को बेनकाब करता रहूंगा।

वरिष्ठ भाजपा नेताओं का करीबी होने का दावा करने वाले आकिब मीर पर पहले भी आरोप लग चुके हैं। वह मूलत: जिला डोडा में गंदोह के रहने वाले हैं। वह भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव रह चुके हैं और बीते साल अक्टूबर माह के दौरान भाजपा ने उन्हें अनुशासनहीनता के आरोप में पदमुक्त कर दिया था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस