श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा के द्रबगाम इलाके में आतंकवादियों ने दसवीं कक्षा के परीक्षा केंद्र के बाहर तैनात सीआरपीएफ व पुलिस के जवानों पर हमला किया। हमले में जवानों ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायर किया। बताया जा रहा है कि शुरुआती फायरिंग के बाद आतंकी भाग निकले। उन्हें पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है। 

मिली जानकारी के अनुसार यह हमला जिला पुलवामा के द्रबगाम इलाके में उस जगह किया गया जहां बच्चों का परीक्षा केंद्र बनाया गया था। सीआरपीएफ के जवान परीक्षा केंद्र की सुरक्षा में तैनात थे। कुछ आतंकवादी आए और उन्होंने सीआरपीएफ जवानों पर छह से सात राउंद फायर किया। हालांकि इस हमले में कोई भी जवान घायल नहीं हुआ है। जवानों ने तुरंत अपनी पोजीशन संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की। हमले को विफल होते देख आतंकवादी वहां से फरार हो गए।

इसकी सूचना स्थानीय पुलिस स्टेशन में भी दे दी गई। पुलिस के एसओजी जवानों के साथ सेना के जवान भी वहां पहुंच गए और उन्होंने इलाके की घेराबंदी करते हुए वहां आने-जाने वाले मार्गों पर नाके स्थापित कर दिए हैं। सेना के जवानों ने सर्च अभियान भी चलाया हुआ है। अभी तक किसी भी आतंकवादी के पकड़े जाने की सूचना नहीं है। 

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप