Move to Jagran APP

दक्षिण कश्‍मीर के पहलगाम में अभिनेता इमरान हाशमी पर पथराव, एक गिरफ्तार

दक्षिण कश्मीर के पहलगाम में फिल्म शूटिंग के लिए आए फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी व उनके साथियों पर शरारती तत्व ने पत्‍थर फेंके। इमरान इस समय अपनी फिल्म ग्राउंड जीरोÓ की शूटिंग के लिए लगभग एक पखवाड़े से कश्मीर में हैं। एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 02:23 AM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 02:23 AM (IST)
दक्षिण कश्‍मीर के पहलगाम में अभिनेता इमरान हाशमी पर पथराव, एक गिरफ्तार
पहलवान में शूटिंग के लिए आए इमरान पर कुछ लोगों ने पत्‍थर फेंके।

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पहलगाम में फिल्म शूटिंग के लिए आए फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी व उनके साथियों पर रविवार को शरारती तत्व ने पत्‍थर फेंके। इस पथराव में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। यहां बता दें कि इमरान इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'ग्राउंड जीरोÓ की शूटिंग के लिए करीब एक पखवाड़े से कश्मीर में हैं।

loksabha election banner

फिल्म के कुछ सीन श्रीनगर शहर में भी फिल्माए गए हैं। बीते तीन-चार दिन से पहलगाम में शूटिंग चल रही है। रविवार शाम को वह पहलगाम बाजार में गए थे। उनके साथ फिल्म की टीम के कुछ सदस्य भी थे। इसी दौरान वहां मौजूद कुछ शरारती तत्वों ने उनके प्रति तथाकथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की और पथराव शुरु कर दिया। इससे पहले कि स्थिति पूरी तरह बिगड़ती वहां मौजूद पुलिसकर्मियों व स्थानीय लोगों ने त्वरित कार्रवाई कर इमरान हाशमी व उनके साथियों को भी सुरक्षित निकाला।

पहलगाम पुलिस ने इस सिलसिले में एक एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी। पत्थरबाजों को भी चिह्नित किया और एक पत्थरबाज को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने सोमवार शाम को इस संदर्भ में एक औपचारिक बयान जारी कर कहा कि रविवार शाम करीब सवा सात बजे एक शरारती तत्व ने इमरान हाशमी और टीम के सदस्यों पर पथराव किया था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उकसे खिलाफ धारा 77/22यू /एस147, 148, 370, 336, 323 के तहत एफआइआर दर्ज की गई है।

पुलिस के अनुसार पथराव करने वाला अकेला ही था और वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसका साथ नहीं दिया, बल्कि उन्होंने उसे लताड़ा। यहां बता दें कि ग्राउंड जीरो का निर्देशन मराठी निर्देशक तेजस देवस्कर कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.