Move to Jagran APP

Kashmir के तथाकथित पत्रकार ने युवती को नशा कराकर किया दुष्कर्म और फिर उसे ब्लैकमेल करता रहा

पुलिस ने पीड़िता के आरोपों की गंभीरता को देखते हुए पूरे मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन किया है। एसआइटी उन तीन सरकारी कर्मियों और नौकरशाहों का भी पता लगा रही है जिनके साथ पीड़िता को दो रातें गुजारने के लिए आरोपित पत्रकार ने कहा था।

By Jagran NewsEdited By: Lokesh Chandra MishraPublished: Sun, 02 Oct 2022 04:29 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 04:29 PM (IST)
Kashmir के तथाकथित पत्रकार ने युवती को नशा कराकर किया दुष्कर्म और फिर उसे ब्लैकमेल करता रहा
युवती की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी ली। इन आपत्तिजनक तस्वीरों के आधार पर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो : पुलिस ने एक तथाकथित पत्रकार नदीम अहम गनई उर्फ नदीम नाडु को एक युवती से दुष्कर्म करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। नदीम नाडु दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग के काजीबाग का रहने वाला है। पुलिस ने पीड़िता के आरोपों की गंभीरता को देखते हुए पूरे मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन किया है। एसआइटी उन तीन सरकारी कर्मियों और नौकरशाहों का भी पता लगा रही है, जिनके साथ पीड़िता को दो रातें गुजारने के लिए आरोपित पत्रकार ने कहा था।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक ने पीड़िता युवती खुद को कश्मीर केंद्रीय विश्वविद्यालय की छात्रा बता रही है। उसने श्रीनगर में पुलिस के समक्ष एक तथाकथित पत्रकार नदीम अहमद गनई उर्फ नदीम नाडू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उसने अपनी शिकायत में बताया कि नदीम नाडू ने एक वाट्सएप समूह बना रखा था, जिसके आधार पर वह गरीबों और जरूरतमंदों की मदद का दावा करता था। इससे प्रभावित होकर उसने नदीम नाडू से संपर्क किया था। नदीम ने एक दिन उसे कोई नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

युवती के मुताबिक इस दौरान उसने उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी ली। बाद में उसने इन आपत्तिजनक तस्वीरों के आधार पर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने कई बार युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित फर्जी पत्रकार ने पीड़ित को ब्लैकमेल करते हुए उससे स्वर्णाभूषण भी ले लिए। पीड़िता की शिकायत का संज्ञान लेते हुए जांच की गई।

जांच में आरोप सही पाए गए और उसके बाद महिला पुलिस स्टेशन श्रीनगर में आरोपित नदीम अहमद गनई उर्फ नदीम नाडू के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल से संबंधित विभिन्न मामले दर्ज कर लिए गए। इसके बाद एक पुलिस दल ने नदीम नाडू को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने अपने साथ हुए अनाचार को लेकर कई गंभीर आराेप लगाए हैं। इन आरोपों को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने डीएसपी मुख्यालय उवैस वानी के नेतृत्व में एक एसआइटी का गठन किया है। इसमें डीएसपी पुलिस कंपोनेंट सलीत शाह, महिला पुलिस थाना प्रभारी खालिदा परवीन और एएसआई मोहम्मद युसुफ शाह को शामिल किया गया है।

मामले की जांच से जुड़े सूत्राें के मुताबिक, नदीम अहमद गनई उर्फ नदीम नाडू ने कथित तौर पर पीड़िता को अनंतनाग में तैनात एक अधिकारी के अलावा जम्मू में स्थित दो अधिकारियों के साथ दो रातें गुजारने के लिए भी कहा था। पीड़िता के मुताबिक यह बात दो साल पुरानी है। एसआइटी इन अधिकारियों को भी चिह्नित कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.