Move to Jagran APP

चुनावी माहौल में महबूबा ने प्रदर्शन कर उठाया ज्यादतियों का मुद्दा

?? ???? ?? ??? ??? ?????? ????? ???? ?? ??? ?????? ??? ?? ?? ???? ??? ???? ??????? ?? ??? ???? ???? ??? ???? ??? ??? ?????? ?? ??? ????? ????? ?? ?? ???? ?? ???? ?? ?????? ???????? ??? ?? ?? ????? ????? ?? ?? ?? ??? ?????? ???? ????? ??? ??? ??? ???? ???? ??????

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 01:48 AM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 06:37 AM (IST)
चुनावी माहौल में महबूबा ने प्रदर्शन कर उठाया ज्यादतियों का मुद्दा
चुनावी माहौल में महबूबा ने प्रदर्शन कर उठाया ज्यादतियों का मुद्दा

राज्य ब्यूरो, जम्मू : चुनावी माहौल में अलगाववादियों, आतंकवादियों के समर्थन में बयानबाजी कर रही पीडीपी प्रधान महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को प्रदर्शन कर लोगों पर ज्यादतियों का मुद्दा उठाया। महबूबा ने भाजपा को निशाना बनाते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि इस पार्टी को बम, आईइडी, एटमी हथियारों से नकारात्मक लगाव हो गया है। पार्टी के आक्रामक बयानों पर चुनाव आयोग कुंभकरणी नींद सोया हुआ है।

loksabha election banner

अनंतनाग संसदीय क्षेत्र के मतदान के तीसरे चरण में छह मई को पुलवामा जिले में मतदान होना है। पुलवामा केंद्रीय रिर्जव पुलिस बल के काफिले पर आत्मघाती हमले के लिए सुर्खियों में है। इस हमले में केरिपुब के 40 जवान शहीद हुए थे। इसका बदला लेने के लिए पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकवादी शिविर पर भारतीय वायुसेना ने सटीक प्रहार किया था। ऐसे हालात में बुधवार को पुलवामा पहुंची महबूबा मुफ्ती ने क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा बरत रहे सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर लोगों की सहानुभूति हासिल करने की कोशिश की। पुलवामा हमले के बाद क्षेत्र में आतंकवाद से सख्ती से निपटा जा रहा है। पुलवामा को फरवरी महीने में हमले के बाद से गलत कारणों के लिए सुर्खियों में लाया जा रहा है। ऐसे में मैंने सड़कों पर उतर कर लोगों को प्रताड़ित करने के खिलाफ आवाज उठाई है। चुनाव में कश्मीर केंद्रित एजेंडों को तूल दे रही महबूबा मुफ्ती ने ऐसा बुधवार शाम को सोशल साइट ट्वीटर पर लिखा है। महबूबा मुफ्ती का कहना है कि पुलवामा जिले को आतंकवाद के साथ जोड़ना सही नही है। आप हर किसी को एक ही ब्रश के साथ पेंट नही कर सकते हैं। मैं इसका विरोध करती हूं।

वहीं महबूबा मुफ्ती ने केंद्रीय मंत्री पंकजा मुंडे के राहुल गांधी विरोधी बयानों पर भाजपा को घेरा है। महबूबा ने सोशल साइट पर लिखा है कि भाजपा को बम, आईइडी, एटमी हथियारों से नकारात्मक लगाव हो गया है। पार्टी ऐसे शर्मनाक, गैर जरूरी आक्रमक बयान दे रही है। भारतीय चुनाव आयोग से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है। आयोग कुंभकरण की तरह गहरी नींद में सोया हुआ है। महबूबा ने ऐसा पंकजा मुंडे के उस बयान पर लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी को बम के साथ बांधकर किसी दूसरे देश में भेज दिया जाना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.