राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री नईम अख्तर ने बुधवार को कहा कि बहुत जल्द पीडीपी एक बड़ी ताकत के रूप में उभरेगी। पीडीपी शांति और लोगों के लिए सम्मानजनक जीवन के साथ कश्मीर मसले के समाधान के एजेंडे को उसकी मंजिल तक पहुंचाने के लिए प्रयास जारी रखेगी।

टंगमर्ग में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में नईम अख्तर ने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए संसदीय चुनावों में हार अस्थायी है। हमारे पास विधानसभा चुनावों में इस हार को जीत में बदलने का पूरा मौका है। इसके लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता सक्रिय हो चुके हैं। हम अपने राजनीतिक मुद्दों को धार देकर जल्द ही रियासत में जनसंपर्क अभियान चलाएंगे। उन्होंने कहा कि पीडीपी शुरू से ही बातचीत और राजनीतिक प्रक्रिया को कश्मीर समस्या के समाधान का एक सर्वमान्य तरीका बताती आई है। पीडीपी ने हमेशा से ही रियासत में शांति बहाली और सभी पक्षों से बातचीत के लिए प्रयास किया है। जब तक कश्मीर समस्या का हल नहीं होगा, पीडीपी इसके लिए हर संभव प्रयास करेगी।

कश्मीरियों को ¨हसा के दुष्चक्र, अराजकता व अस्थिरता के माहौल से निकाल उनके राजनीतिक हितों के संरक्षण के लिए ही सेल्फ रुल के एजेंडे को पीडीपी ने सामने लाया है। पीडीपी अपने इसी एजेंडे पर आगे चलेगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप