Move to Jagran APP

पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत, PoK में धर्मस्थल शारदा पीठ की जमीन पर जबरन कब्जा; विरोध करने पर स्थानीयों को किया प्रताड़ित

पाकिस्तान ने अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दिया है। पाकिस्तानी सेना ने गुलाम कश्मीर में स्थित पौराणिक धर्मस्थल शारदा पीठ की जमीन पर जबरन कब्जा ( Sharda Peeth land occupied) कर लिया है। हले से ही पाकिस्तानी सेना ने जीर्ण शीर्ण हो चुके मंदिर की बाहरी दीवार को तोड़ कर वहां पर कॉफी शॉप बनाई हुई है। विरोध करने पर स्थानीय सीविल सोसाइटी के सदस्यों को प्रताड़ित किया।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Published: Fri, 24 Nov 2023 11:59 AM (IST)Updated: Fri, 24 Nov 2023 11:59 AM (IST)
पाकिस्तानी सेना ने PoK में धर्मस्थल शारदा पीठ की जमीन पर किया जबरन कब्जा

जागरण संवाददाता, श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान ने अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दिया है। पाकिस्तानी सेना ने गुलाम कश्मीर में स्थित पौराणिक धर्मस्थल शारदा पीठ की जमीन पर जबरन कब्जा ( Sharda Peeth land occupied) कर लिया है।

loksabha election banner

विरोध करने पर लोगों को किया प्रताड़ित

वहीं, पहले से ही पाकिस्तानी सेना ने जीर्ण शीर्ण हो चुके मंदिर की बाहरी दीवार को तोड़ कर वहां पर कॉफी शॉप बनाई हुई है तो वहीं अब उन्होंने शारदा पीठ की जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया।

वहां के स्थानीय लोगों ने पाकिस्तानी सेना की इस तानाशाही के खिलाफ विरोध भी किया और कब्जा हटाने पर भी जोर दिया, लेकिन वे नहीं माने और उन्होंने स्थानीय सीविल सोसाइटी के सदस्यों को प्रताड़ित किया।

यह भी पढ़ें- Rajouri Encounter: दूसरे दिन मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी कमांडर सहित दो ढेर, पांच जवान हुए बलिदान, अंतिम चरण में ऑपरेशन

यह भी पढ़ें- शहादत को नमन: सैंकड़ों नम आंखों ने राजौरी एनकाउंटर के बलिदानियों की दी श्रद्धांजलि, विशेष विमान से घर भेजे गए वीरो के पार्थिव शरीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.