Move to Jagran APP

एनआइए ने मीरवाइज को तीसरी बार नोटिस भेजा

राज्य ब्यूरो श्रीनगर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने शुक्रवार को एक बार फिर टेरर फंि

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Apr 2019 09:37 AM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2019 09:37 AM (IST)
एनआइए ने मीरवाइज को  तीसरी बार नोटिस भेजा
एनआइए ने मीरवाइज को तीसरी बार नोटिस भेजा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने शुक्रवार को एक बार फिर टेरर फंडिग मामले में मीरवाइज मौलवी उमर फारूक से पूछताछ के लिए तीसरी बार नोटिस भेजा है। हालांकि मीरवाइज ने इस बार भी हाजिर होने या न होने को लेकर देर शाम तक अपनी स्थिति स्पष्ट नहीं की है।

loksabha election banner

सूत्रों ने बताया कि एनआइए ने मीरवाइज को तीसरा नोटिस भेजा है। यह नोटिस हुर्रियत नेता ने प्राप्त भी किया है। उन्हें इसी माह 18 अप्रैल को नई दिल्ली में अपने मुख्यालय में एनआइए ने पूछताछ के लिए बुलाया है। मीरवाइज के सचिव सईद उर रहमान ने एनआइए के नोटिस पर कहा कि मीरवाइज पहले ही अपना पक्ष स्पष्ट कर चुके हैं। उन्होंने पहले ही कहा है कि वह जांच में सहयोग के लिए तैयार हैं क्योंकि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। सुरक्षा कारणों से वह दिल्ली नहीं जा सकते। एनआइए चाहे तो उनसे श्रीनगर में पूछताछ कर सकती है, वह यहां हमेशा उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि इस बार एनआइए ने 18 अप्रैल का दिन चुना है। उसी दिन यहां श्रीनगर संसदीय सीट के लिए मतदान होना है। हुर्रियत चुनावों के खिलाफ है। इसलिए एनआइए ने सुनियोजित साजिश के तहत ही उन्हें पूछताछ के लिए 18 अप्रैल को बुलाया है ताकि वह कश्मीर में लोगों को चुनाव के नाम पर होने वाले ड्रामे से सावधान न कर सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.