Move to Jagran APP

महबूबा मुफ्ती की मां और बहन ने उनसे चश्माशाही रिजॉर्ट में की मुलाकात Srinagar News

इन सभी व्यवस्थाओं के बावजूद सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों के परिजन दोस्त व रिश्तेदार यह अफवाह फैला रहे हैं कि उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 03:56 PM (IST)
महबूबा मुफ्ती की मां और बहन ने उनसे चश्माशाही रिजॉर्ट में की मुलाकात Srinagar News
महबूबा मुफ्ती की मां और बहन ने उनसे चश्माशाही रिजॉर्ट में की मुलाकात Srinagar News

श्रीनगर, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की मां और बहन रूबिया सईद ने गत वीरवार को चश्माशाही रिजॉर्ट में नजरबंद महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की।रूबिया सईद बुधवार शाम को श्रीनगर पहुंची और गुरुवार को उनसे मुलाकात की। उन तीनों के बीच काफी समय तक बातचीत हुई। उसके बाद महबूबा मुफ्ती की मां और बहन वापस लौट गए।

loksabha election banner

प्रशासन का कहना है कि नजरबंद किए गए राजनीतिक नेताओं के परिजनों को मिलने की कोई रोकटोक नहीं है। अलबत्ता उनके पास पहले से ही कोई मौजूद न हो। हद तो यह है कि इन सभी व्यवस्थाओं के बावजूद सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों के परिजन, दोस्त व रिश्तेदार यह अफवाह फैला रहे हैं कि उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा है।

कुछ दिन पहले महबूबा की बेटी इल्तिजा जावेद ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशासन पर यह आराेप लगाया कि उन्हें मां से मिलने नहीं दिया जा रहा है। वह डीसी को इस संबंध में पत्र लिखने का दावा भी कर रही थी परंतु सच्चाई यह है कि डीसी कार्यालय में इल्तिजा द्वारा लिखा गया कोई भी पत्र न तो फैक्स न फिर सीधे तौर पर मिला। अलबत्ता 27 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए प्रशासन को इसका पता चला जिसके जवाब में डीसी श्रीनगर ने कहा कि परिवार के सदस्यों को उनसे मिलने के लिए कोई रोक नहीं है। डीसी ने महबूबा से कहा कि वह संबंधित एसपी से मिले वह उन्हें मिलाने की व्यवस्था कर देंगे।

यही नहीं गत बुधवार को पीडीपी नेता नइम अख्तर की बेटी शेहरार खानम ने भी सोशल मीडिया पर यह बात कही कि उसे पिता से मिलने की अनुमति नहीं दी गई।हालांकि प्रशासनिक सूत्रों का कहना है कि शेहरार खानम 23 और 25 अगस्त को अपने पिता से मिली थीं। यही नहीं नइम अख्तर की पत्नी ने उनसे 17, 23 और 25 अगस्त को मुलाकात की। इसके अलावा 25 से अधिक दोस्त, परिवार के सदस्य और रिश्तेदार अब तक नइम अख्तर से मुलाकात कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.