राज्य ब्यूरो, जम्मू: सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां में रविवार को एक संयुक्त अभियान चलाकर आतंकियों द्वारा अगवा किए गए पुलिस के जवान को मुक्त करा लिया। हालांकि, इस दौरान हुई मुठभेड़ के बाद आतंकी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए।

शोपियां जिले के थरीन गांव में आतंकवादियों ने रविवार रात को पुलिस के जवान को अगवा कर लिया। उसकी पहचान शकील अहमद भट के रूप में हुई है। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो तुरंत पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के जवानों ने एक संयुक्त अभियान चलाया और चंद मिनटों में ही आतंकियों को घेर लिया। मुठभेड़ के दौरान जब आतंकियों ने देखा कि वह घिर रहे हैं तो वे अगवा जवान को छोड़ कर अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए। फिलहाल, जवान ठीक है। सुरक्षाबलों ने अभी भी इस क्षेत्र को घेरकर आंतकियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया हुआ है। अनंतनाग मुठभेड़ के दौरान आतंकी फरार

दक्षिण कश्मीर के अनतंनाग जिले में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान आतंकी फरार हो गए। यह मुठभेड़ अनतंनाग जिले के पोशक्रीरी क्षेत्र में हुई। सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि पोशक्रीरी क्षेत्र में आतंकी छिपे हैं। इसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया। शनिवार-रविवार की रात करीब दो बजे मुठभेड़ शुरू हो गई थी। खुद को चारों ओर से घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाब दिया, लेकिन अंधेरा अधिक था। ऐसे में आतंकी भाग निकले। इसके बाद भी पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकियों का कोई पता नहीं चला। मुठभेड़ के दौरान एहतियातन मोबाइल इंटरनेट भी बंद कर दिया गया था। हालांकि, रविवार को दिन में भी जब आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला तो इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस