राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। Jammu-Kashmir News- जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के बड़गाम (Budgam) में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। बड़गाम में पति ने पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी है। जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी को मात्र 20 दिन हुए थे, लेकिन आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

बंगाल की थी आरोपी गुलाम मोहम्मद भट की पत्नी

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के बड़गाम थाना पुलिस को बीते शुक्रवार को सूचना मिली कि बड़गाम के नसरूल्ला निवासी 47 वर्षीय गुलाम मोहम्मद भट अपनी पत्नी को दफना रहा है। आरोपी गुलाम मोहम्मद भट की पत्नी बंगाल की थी। पुलिस को जानकारी मिली कि पत्नी की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हुई है। सूचना मिलने पर बड़गाम थाने की पुलिस पार्टी उस घर पहुंची जहां महिला की मौत हुई थी और मौत को संदिग्ध पाया।

यह भी पढ़ें- पत्नी की हत्या कर शव के आरी से किए थे 5 टुकड़े, बाडी को खुर्द-बुर्द करने के दोषी देवर को सात 7 की सजा

आरोपी गुलाम मोहम्मद ने जुर्म किया कुबूल

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौके पर मुआयना किया। इस दौरान पुलिस को शव की जांच करने पर महिला के गले पर निशान मिले। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम मेडिकल कालेज श्रीनगर में मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में वीडियोग्राफी के तहत किया गया। वहीं, गुलाम मोहम्मद ने आरोप स्वीकार किया कि उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को जेल भेज दिया है और मामले में आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Jammu-Kashmir News: DGP दिलबाग सिंह बोले- 'कश्मीर से आतंक का अध्याय हो रहा खत्म, अब नशा बड़ा दुश्मन

यह भी पढ़ें- UP News: दूल्‍हे को वरमाला पहनाते ही दुल्‍हन की हार्टअटैक से मौत, डोली से पहले उठी अर्थी; फूटफूट कर रोए प‍िता

Edited By: Mohd Faisal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट