Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: विस चुनाव के लिए तैयार हो रही भाजपा, 18 जुलाई को मंडल में स्तर की बैठकें

प्रदेश व जिला कार्यकारिणी की बैठकों में भी तय हुआ है कि पार्टी लोगों से बेहतर समन्वय बनाने के लिए उनके मसलों का समाधान करवाने के लिए कर कार्रवाई करेगी। मंडल स्तर की बैठक में कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच जाकर काम करने के निर्देश दिए जाएंगे।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 08:57 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 11:06 AM (IST)
Jammu Kashmir: विस चुनाव के लिए  तैयार हो  रही भाजपा,  18 जुलाई को मंडल में  स्तर की बैठकें
मारी पूरी कोशिश है कि कार्यकर्ता पार्टी व सरकार के बीच समन्वय बनाकर लोगों के मसलों का समाधान करे।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: जमीनी सतह पर आधार पक्का कर विधानसभा चुनाव के लिए तैयार हो रही भाजपा जम्मू कश्मीर में प्रदेश, जिला कार्यकारिणी की बैठकाें के बाद अब 18 जुलाई को मंडल स्तर पर बैठकें कार्यकर्ताओं को दिशानिर्देश देगी।

loksabha election banner

दिल्ली में प्रधानमंत्री की सर्वदलीय बैठक व उसके बाद जम्मू कश्मीर में परिसीमन आयोग के दौरे से सियासी सरर्गमियां तेज हो गई हैं। ऐसे में भाजपा बैठकों में बड़े पैमाने पर लोगों के बीच जाकर उनका विश्वास जीतने की कोशिश कर रही है। ऐसे में ग्यारह जुलाई को जिला कार्यकारिणी की बैठक के बाद इस समय मंडल स्तर पर बैठकों को कामयाब बनाने के लिए तैयारी हो रही है।

मंडलों में होने वाली बैठकों में कार्यकर्ताओं को राजनीतिक लक्ष्य हासिल करने के लिए की जाने वाली कार्रवाई संबंधी दिशानिर्देश दिए जाएंगे। प्रदेश व जिला कार्यकारिणी की बैठकों में भी तय हुआ है कि पार्टी लोगों से बेहतर समन्वय बनाने के लिए उनके मसलों का समाधान करवाने के लिए कर कार्रवाई करेगी। ऐसे में सभी जिलों में मंडल स्तर की बैठक में कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच जाकर काम करने के निर्देश दिए जाएंगे। ग्रामीण इलाकों में लोगों का विश्वास हासिल करने की दिशा में अधिक कोशिशें की जाएंगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना का कहा है कि कश्मीर केंद्रित दल जो आम जनता को केंद्र सरकार के खिलाफ भड़काने का काम कर रहे हैं, उन्हें वास्तविकता से रूबरू कराया जाएगा। जो तस्वीर ये दल लोगों को दिखा रहे हैं, सच्चाई उससे भिन्न है। मंडल स्तर की बैठक में जमीनी सतह पर की जा रही कार्रवाई के साथ आगामी कार्यक्रमों की रणनीति बनाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि पार्टी लगातार जमीनी सतह पर काम कर रही है। कार्यकर्ताओं का हौंसला बुलंद है, ऐसे में किसी भी समय विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा तैयार है। हमारी पूरी कोशिश है कि कार्यकर्ता पार्टी व सरकार के बीच समन्वय बनाकर लोगों के मसलों का समाधान करे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.