Move to Jagran APP

आतंकियों ने घर में घुसकर एसपीओ उसकी बीबी और बेटी को मार डाला

दक्षिण कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने एसपीओ और उसकी बीबी की घर में घुसकर हत्या कर दी। हमले में एसपीओ की बेटी गंभीर रूप से जख्मी हुई थी जिसकी भी देर रात को मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 05:17 AM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 05:17 AM (IST)
आतंकियों ने घर में घुसकर एसपीओ उसकी बीबी और बेटी को मार डाला
आतंकियों ने घर में घुसकर एसपीओ उसकी बीबी और बेटी को मार डाला

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने एसपीओ और उसकी बीबी की घर में घुसकर हत्या कर दी। हमले में एसपीओ की बेटी गंभीर रूप से जख्मी हुई थी, जिसकी भी देर रात को मौत हो गई। हालाकि, पुलिस ने बच्ची की मौत की पुष्टि नहीं की है। इस बीच, सुरक्षाबलों ने घटनास्थल के आसपास के इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया है। देर रात तक किसी आतंकी संगठन ने इस वारदात की जिम्मेदारी नहीं ली थी। एसपीओ का बेटा भारतीय सेना में है।

loksabha election banner

रविवार की रात करीब सवा दस बजे स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों का एक दल हरिपरिगाम में दाखिल हुआ। आतंकियों ने एसपीओ फैयाज अहमद के मकान की निशानदेही की और उसके बाद वह जबरन उसके मकान में घुस गए। फैयाज अहमद उस समय अपनी बीबी और बेटी के पास बैठा हुआ था। आतंकियों ने उसे देखते ही गोलियों की गोलिया बरसा दीं। इसमें फैयाज अहमद, उसकी पत्नी राजा बेगम और बेटी रफीका गंभीर घायल हो गए। तीनों को मरा समझकर आतंकी वहा से भाग गए। घटना के बाद स्वजन और पड़ोसियों ने तीनों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में डाक्टरों ने फैयाज को शहीद लाया करार दिया। कुछ ही देर बाद उसकी बीबी राजा बेगम ने भी दम तोड़ दिया। घायल रफीका को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पातल अनंतनाग में रेफर कर दिया गया, जहा देर रात को उसकी भी मौत हो गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस, सेना व सीआरपीएफ के जवान हरिपरिगाम पहुंच गए। उन्होंने फैयाज अहमद के स्वजन व पड़ोसियों से मिले सुरागों के आधार पर आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। देर रात तक अभियान जारी था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.