मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

श्रीनगर, एएनआइ। आतंकियों के सफाये के लिए जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। शुक्रवार देर रात से ही अनंतनाग के कोकरनाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का घेराव कर लिया है और दोनों तरफ से रुक-रुककर फायरिंग जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरु कर दिया, इस ऑपरेशन में सेना के19 राष्ट्रीय राइफल और एसओजी अनंतनाग की संयुक्त टीम शामिल है। सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह भी और आतंकियों के छिपे होने की आशंका में दक्षिण कश्मीर के शोपियां के दो गांवों में भी घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरु कर दिया है। 

 

गौरतलब है कि बडगाम में शुक्रवार सुबह हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था, ये आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से ताल्लुक रखते थे। इस एनकाउंटर में पांच जवान भी घायल हुए थे। पिछले कुछ दिनों से हो रही मुठभेड़ की घटनाओं पर नजर डाली जाये तो इनमें एक दर्जन के करीब आतंकी मार गिराए जा चुके हैं, जिनमें से अधिकतर का संबंध जैश-ए-मोहम्मद से था। 

ये भी पढ़ें - पाक सेना ने मनकोट व कृष्णा घाटी सेक्टर में की गोलाबारी

Posted By: Babita

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप