Move to Jagran APP

J&K News: राजौरी से नौशहरा तक सफर करना किसी चुनौती से कम नहीं, घंटों फंस रहे वाहन

राजौरी से अखनूर तक हाईवे को चौड़ा करने का कार्य चल रहा है लेकिन राजौरी से लेकर नौशहरा तक निर्माण कार्य के चलते सड़क की हालत काफी खराब हो चुकी है और सड़क पर मलबा होने के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Fri, 09 Jun 2023 01:37 AM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 01:37 AM (IST)
J&K News: राजौरी से नौशहरा तक सफर करना किसी चुनौती से कम नहीं, घंटों फंस रहे वाहन
J&K News: राजौरी से नौशहरा तक सफर करना किसी चुनौती से कम नहीं, घंटों फंस रहे वाहन

राजौरी, जागरण संवाददाता : राजौरी से अखनूर तक हाईवे को चौड़ा करने का कार्य चल रहा है, लेकिन राजौरी से लेकर नौशहरा तक निर्माण कार्य के चलते सड़क की हालत काफी खराब हो चुकी है और सड़क पर मलबा होने के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

सड़क चौड़ीकरण का हो रहा काम 

इसके साथ-साथ पहाड़ों से भी मलबा गिरना शुरू हो चुका है जिस कारण से लंबा जाम लग रहा है। 45 किलोमीटर का सफर तय करने में तीन से चार घंटों तक समय लग रहा है। श्याम लाल वैद्य, अरविंद कुमार, राजीव कुमार, जमशेद अहमद आदि ने कहा कि पिछले कुछ समय से हाईवे को चौड़ा करने का कार्य सीमा सड़क संगठन द्वारा चलाया जा रहा है।

45 लंबे मार्ग की दशा है ख़राब 

उन्होंने कहा कि इस 45 किलोमीटर लंबे मार्ग की दशा काफी खराब हो चुकी है। पहाड़ों से भी मलबा आकर सड़क पर गिर रहा है जिस कारण से इस मार्ग पर सफर करना किसी चुनौती से कम नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि इस सफर को तय करने में पहले एक घंटे के आसपास का समय लग जाता था, लेकिन अब इस सफर को तय करने में तीन से चार घंटे का समय लग रहा है।

पहाड़ से गिरता है मलबा 

उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण के कार्य के चलते पूरा दिन लंबा जाम लगा रहता है। जिससे हर कोई परेशान हो चुका है। उन्होंने कहा कि प्रशासन को कुछ ऐसा कदम उठाना चाहिए ताकि लोगों को सफर करते समय किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो। वहीं अब पहाड़ से भी मलबा गिरने लगा है, जिस कारण से यह समस्या दिन ब दिन बढ़ने लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.