Move to Jagran APP

दिनदिहाड़े दुकान में चोरी, कुछ ही देर में पकड़ा गया आरोपित

जागरण संवाददाता राजौरी जवाहर नगर में शनिवार दोपहर एक चोर दुकान के अंदर से नकदी व

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 01:37 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 06:16 AM (IST)
दिनदिहाड़े दुकान में चोरी, कुछ ही देर में पकड़ा गया आरोपित
दिनदिहाड़े दुकान में चोरी, कुछ ही देर में पकड़ा गया आरोपित

जागरण संवाददाता, राजौरी : जवाहर नगर में शनिवार दोपहर एक चोर दुकान के अंदर से नकदी व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया था। पुलिस चोर तक नहीं पहुंच पाई, लेकिन दुकानदार व उसके कुछ साथियों ने चोर को वार्ड नंबर दो से पकड़ लिया और उसके कब्जे से मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया, जबकि नकदी अभी तक नहीं मिली है। इसके बाद दुकानदारों ने पुलिस को सूचित करके चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। अब पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। अगर पुलिस सख्ती से व सही दिशा में जांच करती है तो नगर में हुई चोरी की कई मामले हल हो सकते हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार जवाहर नगर मुख्य बाजार में शिव मंदिर के सामने स्थित बिजली के उपकरणों की दुकान के मालिक राजेश ईशर शौच के लिए अपनी दुकान से बाहर निकले तो उसी समय चोर दुकान के अंदर दाखिल हो गया और गल्ले में रखी नकदी के साथ साथ एक कीमती मोबाइल फोन चुरा कर चंद ही मिनटों में फरार हो गया। राजेश ईशर जैसे ही दुकान पर आए तो उन्होंने देखा कि गल्ले से पैसे गायब हैं और मोबाइल फोन भी नहीं है। उसी समय उन्होंने अन्य दुकानदारों को भी इस घटना की जानकारी दी और साथ की दुकान में लगे सीसीटीवी में चोर के दुकान के अंदर दाखिल होते व दुकान से बाहर निकलते पूरी घटना कैद हो गई। इस संबंध में पुलिस ने भी चोर की तलाश शुरू कर दी है। इसी बीच दुकानदार व उसके कुछ साथियों ने चोर को वार्ड नंबर दो से काबू कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.