Move to Jagran APP

लंबित मांगों लेकर सड़क पर उतरे वन विभाग के अस्थायी कर्मी

अपनी लंबित मांगों को लेकर वन विभाग के अस्थायी कर्मी भी बुधवार को सड़कों पर उतर आए। उन्होंने राज्य प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर जल्द उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वे सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 01:32 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 01:32 AM (IST)
लंबित मांगों लेकर सड़क पर उतरे वन विभाग के अस्थायी कर्मी
लंबित मांगों लेकर सड़क पर उतरे वन विभाग के अस्थायी कर्मी

जागरण संवाददाता, राजौरी : अपनी लंबित मांगों को लेकर वन विभाग के अस्थायी कर्मी भी बुधवार को सड़कों पर उतर आए। उन्होंने राज्य प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर जल्द उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वे सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

prime article banner

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करते हुए अनिल वैद्य व सौरभ धवन ने कहा कि अस्थायी कर्मियों को पिछले बीस माह से वेतन नहीं मिला है, जिसके कारण उन्हें अपने परिवार का पालन पोषण करने में परेशानी हो रही है। इसके अलावा उन्हें स्थायी करने के लिए भी कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है, जबकि अस्थायी कर्मी पिछले कई वर्षों से स्थायी कर्मचारियों की तरह ही कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर जल्द उनके साथ इंसाफ नहीं हुआ तो वे लोग भी सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। क्योंकि राज्य प्रशासन हम लोगों की किसी भी मांग को पूरा करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.