जागरण संवाददाता, राजौरी : जिले में बुधवार को कोरोना के 74 नए मामले आए। इसके अलावा दो लोगों की मेडिकल कॉलेज राजौरी में मौत भी हुई है। मरने वालों में एक कैदी भी शामिल है, जो जिला जेल ढांगरी में कैद था।

बुधवार की सुबह मेडिकल कॉलेज राजौरी में कोरोना पॉजिटिव नौशहरा के थाती गांव के निवासी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद एसओपी के अनुसार शव को नौशहरा भेजा गया, जहां पर एसओपी के अनुसार मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। बुधवार की देर शाम को जिला जेल ढांगरी में बंद कैदी जो पुंछ जिले की मेंढर तहसील के अढ़ी गांव का रहना वाला है, की हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज राजौरी लाया गया, जहां पर उसका कोरोना टेस्ट किया गया तो पॉजिटिव आया। इसके बाद डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया और इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

अतिरिक्त जिला आयुक्त ठाकुर शेर सिंह ने कहा कि जिले में बुधवार को 74 नए मामले सामने आए, जबकि राजौरी शहर से सबसे अधिक मामले सामने आए। उन्होंने कहा कि इन 74 मामलों में से कोई भी यात्रा इतिहास वाला नहीं है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि राजौरी से 37, मंजाकोट से आठ, दरहाल से आठ, सुंदरबनी से सात, नौशहरा से पांच, कालाकोट से चार, थन्ना मंडी से तीन व कंडी से दो मामले सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि दिनोंदिन बढ़ते मामले सभी के लिए परेशानी का सबब बनते जा रहे हैं। कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए स्थानीय लोगों को नियमों का पालन करना होगा, तभी कोरोना के मामले कम हो सकते हैं।

वहीं, पुंछ जिले में कोरोना के 44 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें पुंछ तहसील से दो, मंडी तहसील से दो, सुरनकोट तहसील से 31 व मेंढर से 9 मामले सामने आए हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस