Move to Jagran APP

नौशहरा में कई सड़कों का काम अधर में

संवाद सहयोगी, नौशहरा : उप जिला नौशहरा को गांवों के साथ जोड़ने के लिए सरकार की ओर स

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Oct 2018 07:07 PM (IST)Updated: Tue, 02 Oct 2018 07:07 PM (IST)
नौशहरा में कई सड़कों का काम अधर में
नौशहरा में कई सड़कों का काम अधर में

संवाद सहयोगी, नौशहरा : उप जिला नौशहरा को गांवों के साथ जोड़ने के लिए सरकार की ओर से बनाई जा रही सड़कों का निर्माण अधर में लटका हुआ है। जिसकेकारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई बार सरकार व विभाग के आगे गुहार लगाने के बावजूद इन सड़कों का काम शुरू नहीं किया गया है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि स्थानीय विधायक की तरफ से एक वर्ष पूर्व नौशहरा बाइपास सड़क का निर्माण शुरू करवाया गया था। छह किलोमीटर लंबी इस सड़क का काम चार माह से रूका पड़ा है। वहीं राजल से पेशवरा गूडा जाने वाली सड़क को शुरू हुए दस साल से उपर का समय हो गया है परन्तु अभी तक सड़क को पूरा नहीं किया गया है। जिसके चलते आज भी लोगों को पैदल सफर तय करना पड़ता है। लोगों का कहना है कि सरकार की तरफ से काम तो शुरू करा दिया जाता है परन्तु कुछ समय के बाद काम रोक दिया जाता है। जिसे पूरा होने में कई साल लग जाते हैं।

इस संबंध में बात करने पर पीडब्ल्यूडी के एईई सुभाष कपूर ने बताया कि फंड के अभाव के चलते काम रूके हुए हैं। जल्द ही इन्हें शुरू करा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.