Move to Jagran APP

Rajouri Road Accident: संतुलन खोने से खाई में जा गिरी कार, हादसे में एक की मौत, दो घायल

कार में सवार होकर तीन लोग शाहदरा मार्ग से गुजर रहे थे। इसी दौरान चालक ने अपने वाहन से संतुलन खो दिया और वाहन सड़क से उतरकर खाई में जा गिरा। हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaPublished: Sat, 28 Jan 2023 12:21 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 12:21 PM (IST)
Rajouri Road Accident: संतुलन खोने से खाई में जा गिरी कार, हादसे में एक की मौत, दो घायल
वाहन खाई में गिरने से एक की मौत

जागरण संवाददाता, राजौरी: जिले की थन्ना मंडी तहसील के शाहदरा मार्ग पर वीरवार देर शाम को हुए सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज राजौरी में भर्ती करवाया गया है।

loksabha election banner

इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार टाटा सूमो नंबर जेके11ए-3468 में सवार होकर तीन लोग शाहदरा मार्ग से गुजर रहे थे। इसी दौरान चालक ने अपने वाहन से संतुलन खो दिया और वाहन सड़क से उतरकर खाई में जा गिरा।

स्थानीय लोगों ने बचाई जान

घटना के समय आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और सभी को खाई से निकाल कर थन्ना मंडी अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने मुहम्मद रफीक पुत्र अब्दुल हमीद निवासी बगलेन, थन्ना मंडी को मृत घोषित कर दिया।

जबकि फखर सज्जाद पुत्र मुहम्मद शरीफ निवासी कोपरा, थन्ना मंडी व अब्दुल अजीज निवासी फैज हुसैन निवासी भंगाई की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज राजौरी रेफर कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार के सदस्यों के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें - Jammu-Kashmir: पुलवामा के अवंतीपोरा से फिर शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी के साथ दिखीं महबूबा मुफ्ती

युवक ने लगाया फंदा

संवाद सूत्र, विजयपुर: कस्बे के वार्ड पांच में शुक्रवार को एक युवक ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। उसकी पहचान संदीप शर्मा पुत्र उत्तम चंद के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए विजयपुर अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें - Rajouri News: वीडीजी सदस्य साफ कर रहा था अपनी राइफल, अचानक चली गोली से पत्नी की मौत

यह भी पढ़ें Rajouri News: पूर्व विधायक के घर की दीवार पर मिला जिंदा ग्रेनेड, फैली दहशत, जांच में जुटे सुरक्षा अधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.