Move to Jagran APP

ग्रामीणों का बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी: दस्सल क्षेत्र के लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। साथ ही जल

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 10:54 PM (IST)
ग्रामीणों का बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन
ग्रामीणों का बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी: दस्सल क्षेत्र के लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। साथ ही जल्द से जल्द क्षेत्र में बनी बिजली की समस्या को दूर करने की मांग की, नहीं तो आने वाले दिनों में संघर्ष तेज करने की चेतावनी दी। इस दौरान बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

loksabha election banner

प्रदर्शन कर रहे मुहम्मद रहमान, देव राज, बशीर अहमद आदि ने कहा कि पिछले बीस दिनों से क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती काफी बढ़ चुकी है। न तो बिजली के आने का कोई समय तय है और न ही जाने का। पूरे दिन में मात्र एक से दो घंटे ही बिजली मिल रही है। इस कारण से न तो आटा चक्की काम कर रही है और न ही बच्चों की पढ़ाई हो रही है। बच्चों की पढ़ाई पर भी बिजली की अघोषित कटौती से असर पड़ रहा है। इन दिनों अधिकांश विद्याíथयों की वाíषक परीक्षाएं चल रही है, लेकिन बिजली न होने के कारण विद्यार्थी अपनी पढ़ाई तक नहीं कर पा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने कहा कि क्षेत्र में जल्द से जल्द बिजली की समस्या को दूर किया जाए, नहीं तो आने वाले दिनों में प्रदर्शन तेज किया जाएगा। बिजली की सप्लाई प्रभावित होने के कारण हर कोई परेशान है।

वहीं इस संबंधी बिजली विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर मुंशी खान का कहना है कि तकनीकी खराबी के कारण क्षेत्र में बिजली की सप्लाई कुछ हद तक प्रभावित हो रही है। इस समस्या को दूर करने के लिए कार्य किया जा रहा है, जल्द ही क्षेत्र में अघोषित कटौती का सिलसिला दूर हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.