Move to Jagran APP

न्यू बस अड्डे पर बनाया कचरे का डंप, बदबू से सब परेशान

जागरण संवाददाता राजौरी नगर के सलानी पुल क्षेत्र में बने न्यू बस अड्डे पर जगह-जगह गंदगी के

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 07:18 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 06:36 AM (IST)
न्यू बस अड्डे पर बनाया कचरे का डंप, बदबू से सब परेशान
न्यू बस अड्डे पर बनाया कचरे का डंप, बदबू से सब परेशान

जागरण संवाददाता, राजौरी: नगर के सलानी पुल क्षेत्र में बने न्यू बस अड्डे पर जगह-जगह गंदगी के बड़े-बड़े ढेर लगे हुए हैं। नगर पालिका के सफाई कर्मचारी सभी वार्ड की गंदगी को उठाकर न्यू बस अड्डे में दुकानों के पीछे रख देते है, जिस कारण से बस अड्डे पर आने वाले यात्रियों के साथ साथ दुकानदारों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

स्थानीय लोग इस समस्या को दूर करने के लिए नगर पालिका के अधिकारियों के आगे गुहार लगा चुके है, इसके बावजूद इस समस्या को दूर करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। स्थानीय निवासी अशोक कुमार, मुहम्मद फारूक, राज कुमार, इफ्तकार अहमद, नसीब सिंह आदि ने कहा कि पिछले काफी समय से नगर में नगर पालिका के सफाई कर्मचारी सभी 17 वार्डों से गंदगी को उठाकर न्यू बस अड्डे में बनी दुकानों के पीछे डाल देते है। जिस कारण से क्षेत्र में गंदगी के साथ बदबू फैल रहा है। इस समस्या को दूर करने के लिए एक बार नहीं, कई बार नगर पालिका के अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, इसके बावजूद इस समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। जिस कारण से लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द इस समस्या को दूर न किया गया तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन का सिलसिला शुरू किया जाएगा, क्योंकि इस गर्मी के मौसम में गंदगी से उठने वाली बदबू से क्षेत्र के लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इस संबंधी नगर पालिका के इंस्पेक्टर रोमेश कुमार का कहना है कि हमारे पास फिलहाल कचरा डालने के लिए कोई भी स्थान नहीं है, जिस कारण से उक्त जगह पर कचरा डाला जा रहा है। जगह का चयन किया जा रहा है, जल्द ही गदंगी की समस्या को दूर कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.