संवाद सहयोगी, कालाकोट: रमजान माह में लोगों को राशन, बिजली-पानी को लेकर परेशान होता देख यूथ कांग्रेस का एक शिष्टमंडल एडीसी से मिला। इस दौरान एडीसी से रमजान में राशन, बिजली-पानी को सुचारू बनाने की मांग की।

शिष्टमंडल में यूथ कांग्रेस के जिला सचिव निर्मल सिंह ने एडीसी कृष्णलाल से कहा कि रमजान में भी लोग राशन, बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधा के लिए परेशान हो रहे हैं। लोगों को राशन डिपो से राशन नहीं मिल रहा। हर राशन डिपो पर राशन की समस्या से लोग परेशान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि राशन के साथ ही पानी की समस्या और लोगों को परेशान कर रही है। पानी की सप्लाई भी कस्बे गांवों में कई जगह प्रभावित हो रही है। पानी लोगों को सप्ताह दस दिन के बाद मिल रहा है, जिससे लोग पानी को भी परेशान हैं। वहीं उन्होंने कहा कि राशन पानी के साथ बिजली की समस्या भी लोगों को परेशान कर रही है और हमारी मांग है कि रमजान माह में राशन पानी बिजली को सुचारू बनाया जाए।

वहीं शिष्टमंडल में मौजूद रहे कांग्रेस जिला सचिव व अन्य कार्यकर्ताओं और लोगों को आश्वासन देते हुए एडीसी ने कहा कि आप द्वारा जो भी समस्याएं बताई गई हैं उसे रमजान माह में दूर करने का प्रयास होगा और इसके लिए संबंधित अधिकारियों को भी बुला कर दिशा निर्देश दे दिए गए हैं कि राशन बिजली पानी को रमजान में सुचारु किया जाए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस