Move to Jagran APP

शव रखकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

नौशहरा : गांव स्योट से लापता युवक के शव मिलने पर ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर पुलिस के खिलाफ हाईवे को जाम किया। इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 06:50 PM (IST)
शव रखकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन
शव रखकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

क्रासर---विरोध

loksabha election banner

-तीन घंटे हाईवे जाम रहने से लोग हुए परेशान

-प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद हुए ग्रामीण शांत संवाद सहयोगी, नौशहरा : गांव स्योट से लापता युवक के शव मिलने पर ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर पुलिस के खिलाफ हाईवे को जाम किया। इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी

जानकारी अनुसार गांव लंबेडी से दो दिसंबर को राम चंद्र पुत्र रमेश चंद्र घर से लापता हो गया था। इस संबंधी लिखित रिपोर्ट परिजनों ने पुलिस में दर्ज करवाई थी, लेकिन सोमवार रात्रि को राम चंद्र का शव स्योट गांव के जंगलों से बरामद हुआ। इसके बाद शव का उप जिला अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया गया। प्रदर्शनकारियों को शक है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस अगर रिपोर्ट दर्ज होते ही छानबीन सही तरीके से करती तो उसकी जान बच सकती थी। इस मौके पर लोगों ने शव को बीच सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया, जिसके चलते तीन घंटे तक राजमार्ग जाम रहा।

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए गांव स्योट के सरपंच राम चंद्र ने मृतक के परिजनों को नौकरी एवं दस लाख रुपये मुआवजा देने की मांग के साथ मौत के मामले की जांच करवाने की मांग की। साथ ही मौत की जांच करवा कर आरोपित को गिरफ्तार करने की भी मांग की।

मौके पर पहुंचे अतिरिक्त जिला आयुक्त सचिन देव ¨सह ने लोगों को आश्वासन दिया कि वे एक दो दिन में एक लाख रुपये मुआवजा एवं उच्चाधिकारियों से बात करके परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया। उक्त आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए। इसके उपरांत शव का अंतिम संस्कार किया गया।

प्रदर्शन की वजह से तीन घंटों तक जम्मू पुंछ हाइवे जाम रहने से आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ा। उधर, पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच का कार्य शुरू कर दिया गया है। जांच के दौरान जो भी आरोपी पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.