Move to Jagran APP

महिला की मौत के बाद स्वजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी नौशहरा क्षेत्र के डनका गांव की रहने वाली महिला की मौत के

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 02:25 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 02:25 AM (IST)
महिला की मौत के बाद स्वजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन
महिला की मौत के बाद स्वजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : नौशहरा क्षेत्र के डनका गांव की रहने वाली महिला की मौत के बाद परिवार के सदस्य धरने पर बैठ गए। उन्होंने पुलिस की प्रताड़ना से उसकी मौत होने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने धरना-प्रदर्शन समाप्त किया।

loksabha election banner

मृत महिला के स्वजनों और गांव के लोगों ने कहा कि वीरवार की शाम गांव के दो परिवारों में भूमि विवाद को लेकर मारपीट हुई और इस मारपीट में एक व्यक्ति घायल हो गया था। उसका उपचार उपजिला अस्पताल नौशहरा में किया जा रहा है। शुक्रवार सुबह पुलिस की एक टीम ने इलाके का दौरा किया और एक घर में पहुंची, जो परिवार मारपीट की घटना में शामिल था। पुलिस टीम जब दौरा कर रही थी तब घर में केवल एक महिला मौजूद थी, जो पुलिस की मौजूदगी के दौरान बेहोश हो गई। उसी समय हम उसे उपजिला अस्पताल नौशहरा ले आए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने पुलिस टीम पर आरोप लगाया कि पुलिस की सख्ती के चलते ही महिला बेहोश हुई और उसकी मौत हो गई। उन्होंने घर का दौरा करने वाले पुलिस के अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। गांव वालों ने कहा कि हम गरीब परिवार के लिए आर्थिक मदद की भी मांग करते हैं, क्योंकि मरने वाली महिला बहुत ही गरीब थी। शुक्रवार शाम पांच बजे शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन शहर के गुजराल चौक पर महिला का शव रखकर शुरू हुआ, जो रात के 9 बजे तक जारी रहा। मौके पर पहुंचे एएसपी गिरधारी लाल शर्मा ने आश्वासन दिया कि पीड़ित परिवार के सदस्यों को आर्थिक सहायता दी जाएगी। इसके अलावा मामले की जांच होगी। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इस आश्वासन के बाद लोगों ने धरना-प्रदर्शन समाप्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.