Move to Jagran APP

20 दिन से पेयजल सप्लाई न होने पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी पीने के पानी की समस्या से परेशान वार्ड नंबर दो के लोगों ने क्षेत्र

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 06:58 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 06:58 AM (IST)
20 दिन से पेयजल सप्लाई न होने पर किया प्रदर्शन
20 दिन से पेयजल सप्लाई न होने पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : पीने के पानी की समस्या से परेशान वार्ड नंबर दो के लोगों ने क्षेत्र में जोरदार प्रदर्शन किया और कहा कि जल्द से जल्द क्षेत्र में पानी की समस्या को दूर किया जाए, नहीं तो आने वाले दिनों में हम लोग उग्र प्रदर्शन करेंगे।

loksabha election banner

प्रदर्शन कर रहे अमित कुमार, योग राज, सुनील शर्मा आदि ने कहा कि पिछले 20 दिनों से क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि इस समस्या को दूर करने के लिए कई बार जलशक्ति विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल नहीं किया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि क्षेत्र में हैंडपंप भी लगा हुआ था, जो खराब हो चुका है। इसे भी ठीक करवाने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। इससे हम लोग परेशान हैं। सुबह से शाम तक हम लोगों को पीने के पानी के लिए भटकना पड़ रहा है।

वहीं, जलशक्ति विभाग के जेई बशीर अहमद का कहना है कि वार्ड नंबर दो में तकनीकी खराबी के चलते सप्लाई प्रभावित हो रही है। जल्द ही इस सप्लाई को बहाल कर दिया जाएगा।

इसी क्रम में सड्डा गांव में पिछले कई दिनों से पीने के पानी की समस्या को लेकर क्षेत्र के लोगों ने एकजुट होकर जलशक्ति विभाग के साथ प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि अगर जल्द क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या को दूर नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में सड़क जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे राज कुमार, मुहम्मद अकरम, वेद प्रकाश आदि ने कहा कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है। इससे आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि इस सर्दी के मौसम में भी हम लोगों को काफी दूर से पीने के पानी का प्रबंध करना पड़ रहा है।

इस संबंध में बात करने पर विभाग के एईई शौकत अली का कहना है कि जल्द ही क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या को दूर कर दिया जाएगा, ताकि लोगों को पर्याप्त मात्रा में पीने का पानी मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.