Move to Jagran APP

लाठी-गोली खाएंगे जिला नौशहरा बनाएंगे

संवाद सहयोगी, नौशहरा : सरकार द्वारा रोटेशन ऐडीसी दिए जाने के बाद नौशहरा की आवाम ने अपने संघर्ष को

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 09:12 PM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 09:12 PM (IST)
लाठी-गोली खाएंगे जिला नौशहरा बनाएंगे
लाठी-गोली खाएंगे जिला नौशहरा बनाएंगे

संवाद सहयोगी, नौशहरा :

loksabha election banner

सरकार द्वारा रोटेशन ऐडीसी दिए जाने के बाद नौशहरा की आवाम ने अपने संघर्ष को और तेज कर दिया है। लोगों ने कहा कि यह सुन्दरबनी को मंजूर होगा परन्तु हमें केवल हमारा हक चाहिए।

राधे मोहन ने बताया कि 24 दिनों तक सरकार हमारा नुकसान करवाती रही यही रना था तो पहले ही फैसला कर लेती। हमें जिला चाहिए बाकी आप जिसे जो मर्जी दो सभी का हक है। सुन्दबनी कोई हमारा दुश्मन नही हम सब भाई भाई हैं एक थाली की रोटी से दो बन्दे कैसे गुजारा करेंगे।

हितेश्वर महाजन ने कहा कि करे कोई उसका फायदा कोई और ले यह कहां का इंसाफ है। सरकार को चाहिए कि वह दोनों को एक ही तराजू में ले। यह एडीसी देकर सरकार ने नौशहरा की जनता का अपमान किया है जिसे हम बर्दाश्त नही करेंगे।

बबलू शर्मा ने कहा कि 24 दिनों से जख्मों पर मरहम लगाने की बजाय उसमें नमक लगाया है। अब सरकार भी इसे भुगतने के लिए तैयार रहे अब नौशहरा में पहले से भी ज्यादा तेज आंदोलन होगा जिसकी जिम्मेवार सरकार होगी।

विश्व शर्मा ने कहा कि हमारे साथ सरकार द्वारा मजाक किया गया है जिसका बदला हम सरकार से लेंगे चाहे इसके लिए हमें अपनी जान भी क्यों न देनी पडें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.