Move to Jagran APP

पानी की समस्या को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी पीएचई की लापरवाही के चलते पीने के पानी की समस्या से परेशान वार्ड

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 12:28 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 06:12 AM (IST)
पानी की समस्या को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन
पानी की समस्या को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी :पीएचई की लापरवाही के चलते पीने के पानी की समस्या से परेशान वार्ड चार के लोगों ने बुधवार को प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द लोगों की समस्याओं को दूर किया जाए।

loksabha election banner

प्रदर्शन कर रहे मुहम्मद उमर, शकील अहमद, अब्दुल रहमान आदि ने कहा कि पिछले काफी दिनों से हम लोगों के क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है। इस कारण से लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस सर्दी के मौसम में भी हम लोगों को काफी दूर से पीने का पानी लाना पड़ रहा है, लेकिन हम लोगों की इस समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। जिस कारण से मजबूर होकर हम लोगों को प्रदर्शन करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि अगर दो दिनों के अंदर अंदर क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या को दूर नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में इससे भी उग्र प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी सारी जिम्मेवारी पीएचई विभाग व प्रशासन की होगी।

वहीं इस संबंध में बात करने पर विभाग के एईई खलील अहमद का कहना है कि तकनीकी खराबी के कारण पानी की सप्लाई प्रभावित हो रही है। इसके लिए कार्य किया जा रहा है। जल्द क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.