Move to Jagran APP

नहीं थम रही ओवरलो¨डग की समस्या

जागरण संवाददाता, राजौरी : जिले में ओवरलो¨डंग की समस्या दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। ओव

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 09:53 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 01:30 AM (IST)
नहीं थम रही ओवरलो¨डग की समस्या
नहीं थम रही ओवरलो¨डग की समस्या

जागरण संवाददाता, राजौरी :

loksabha election banner

जिले में ओवरलो¨डंग की समस्या दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। ओवरलो¨डग की समस्या को दूर करने के लिए न तो यातायात विभाग द्वारा कोई कदम उठाया जा रहा है और न ही ट्रैफिक पुलिस इस और कोई ध्यान दे पा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर वाहन चालकों के प्रति थोड़ी सी सख्ती बरती जाए तो ओवरलो¨डग की समस्या दूर हो जाएगी।

स्थानीय निवासी मुहम्मद अकरम, नरेंद्र शर्मा, शाम लाल, नरेश कुमार आदि ने कहा कि जिले के हर रूट पर जमकर ओवरलो¨डग हो रही है, लेकिन ओवरलो¨डग की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। जिस कारण से लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वाहनों के चालक तब तक अपने वाहनों को नहीं चलाते जब तक वाहनों के अंदर क्षमता से अधिक सवारियां सवार न हो जाए। उन्होंने कहा कि ओवरलो¨डग की समस्या को दूर करने के लिए एक बार नहीं कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर ट्रैफिक पुलिस व यातायात पुलिस के अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद ओवरलो¨डग की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द ओवरलो¨डग की समस्या को दूर नहीं किया गया तो हम लोग ट्रैफिक पुलिस के साथ साथ यातायात विभाग के खिलाफ सड़कों पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वहीं इस संबंध में बात करने पर डीएसपी ट्रैफिक मुहम्मद रफीक का कहना है कि ओवरलो¨डग पर अंकुश लगाने के लिए कई नाकों को स्थापित किया जा चुका है। हर रोज ओवरलो¨डग वाहनों के चालान काटे जा रहे है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र से जल्द ही ओवरलो¨डग की समस्या को दूर कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.