जागरण संवाददाता, राजौरी : मंगलवार को जिले में कोरोना के 38 नए मामले सामने आए हैं, जो आम लोगों के साथ साथ प्रशासन के लिए राहत की बात है। क्योंकि पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में 70 से अधिक मामले हर रोज आ रहे थे। वहीं, मेडिकल कॉलेज में कोरोना के उपचार के लिए भर्ती सीमा सुरक्षा बल के जवान की मौत हो गई।

अतिरिक्त जिला आयुक्त ठाकुर शेर सिंह के अनुसार जिले में कोरोना की 1194 रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिनमें 38 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि इन 38 मामलों में यात्रा इतिहास वाला कोई भी नहीं है। उन्होंने कहा कि राजौरी तहसील से 13, कालाकोट से 12, थन्ना मंडी से सात, सुंदरबनी से तीन, कंडी से दो और दरहाल से एक मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि कोरोना की जांच के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है, ताकि जो भी कोरोना ग्रस्त लोग हैं, वे सामने आ सकें।

वहीं, मंगलवार की सुबह कोरोना के उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज राजौरी में भर्ती सीमा सुरक्षा बल के जवान की मौत हो गई। मृतक जवान कर्नाटक का रहने वाला था। मृतक जवान के परिजन कर्नाटक से राजौरी के लिए रवाना हो चुके हैं और उनके आने के बाद मृतक को राजौरी में ही दफन किया जाएगा। फिलहाल मृतक का शव मेडिकल कॉलेज के शव गृह में रखा गया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस