जागरण संवाददाता, राजौरी : जिले में शनिवार को कोरोना के 102 नए मामले आए, जिनमें कोई भी यात्रा इतिहास वाला नहीं है। 31 मामले सिर्फ राजौरी शहर से दर्ज किए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीमें बैंकों, बाजारों में लगातार लोगों के टेस्ट कर रही हैं, ताकि कोरोना के जो भी मामले हैं वे सामने आ सकें और कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके।

राजौरी शहर के वार्ड नंबर 10 निवासी 55 वर्षीय एक कोरोना मरीज की जम्मू में इलाज के दौरान मौत हो गई। वह जम्मू के चेस्ट डिजिज अस्पताल जम्मू में भर्ती था। वहीं, पुंछ जिले के मेंढर में 27 वर्षीय एक कोरोना मरीज की मौत हो गई।

अतिरिक्त जिला आयुक्त ठाकुर शेर्र ंसह ने कहा कि राजौरी तहसील से 44 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 31 मामले सिर्फ राजौरी शहर के हैं। इसी तरह सुंदरबनी तहसील से 19, कालाकोट तहसील से 11, थन्नामंडी तहसील से 11, नौशहरा तहसील से सात, दरहाल तहसील से पाच, कंडी तहसील से तीन व मंजाकोट तहसील से दो मामले सामने आए हैं।

कोटरंका जेके बैंक की शाखा सील : कोटरंका क्षेत्र में जम्मू कश्मीर बैंक की शाखा प्रबंधक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सील कर दी गई है। प्रशासन ने बैंक में कुछ दिन पहले आए लोगों से अपने टेस्ट करवाने के लिए कहा है। बैंक की शाखा को सैनिटाइज किया जा रहा है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस