Move to Jagran APP

सुंदरबनी के वार्ड-11 के विकास को एमएलीसी ने दिए पांच लाख

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : भाजपा नेता और विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) और सुंदरबनी-नौशहरा विधानसभा क्षेत्

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 10:47 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 10:47 PM (IST)
सुंदरबनी के वार्ड-11 के विकास को एमएलीसी ने दिए पांच लाख
सुंदरबनी के वार्ड-11 के विकास को एमएलीसी ने दिए पांच लाख

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : भाजपा नेता और विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) और सुंदरबनी-नौशहरा विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी बिवोध गुप्ता ने मंगलवार को सुंदरबनी शहर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने शहर के वार्ड-11 में नगरपालिका के सभी पार्षदों से बैठक की और पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा की मजबूती के लिए काम करने का आह्वान किया। बैठक के दौरान उन्होंने नगरपालिका के वार्ड-11 के विकास के लिए पांच लाख रुपये देने की भी घोषण की।

loksabha election banner

वार्ड-11 में हुई बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं और नगर पालिका पार्षदों को संबोधित करते हुए गुप्ता ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी एकजुट होकर कार्य करें, ताकि पार्टी चुनाव में पहले से बेहतर प्रदर्शन कर सके। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता निरंतर जनसंपर्क अभियान चलाए रखें। अधिक से अधिक युवाओं और लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाते हुए अपने साथ जोड़े। इसके अलावा उन्होंने आह्वान किया कि लोगों को केंद्र प्रायोजित योजनाओं के बारे में जागरूक करें, ताकि उनका लाभ लेने के लिए प्रेरित करें। अगर जरूरत पड़े तो लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए भी काम करें। उन्होंने वार्ड-11 के प्रमुख कार्यो को पूरा करने के लिए पांच लाख रुपये दिए। उन्होंने कहा कि वार्ड के मुख्य कार्यो को प्रमुखता के आधार पर पूरा करें, ताकि लोगों को सुविधाएं मिल सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.