Move to Jagran APP

दो कमरों में चल रहा मिडिल स्कूल

संवाद सहयोगी, कालाकोट : शिक्षा जोन कालाकोट के तहत आते मिडिल स्कूल सुमा में सिर्फ दो कमरे हैं जिसस

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 07:08 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 07:08 PM (IST)
दो कमरों में चल रहा मिडिल स्कूल
दो कमरों में चल रहा मिडिल स्कूल

संवाद सहयोगी, कालाकोट : शिक्षा जोन कालाकोट के तहत आते मिडिल स्कूल सुमा में सिर्फ दो कमरे हैं जिससे शिक्षकों व बच्चों को परेशानी हो रही है। आलम यह है कि स्कूल की पुरानी इमारत जर्जर व खस्ताहाल है। नई इमारत का काम अधर में पड़ा है। स्कूल मात्र दो कमरों में चल रहा है जिससे विद्यार्थियों को परेशानी हो रही है। पूर्व सरपंच एमवाई मुगल ने बताया कि सुमा मिडिल स्कूल की नई इमारत का काम नींव भरने के बाद पिछले कई वर्षो से अधर में है और स्कूल पुरानी जर्जर खस्ताहाल इमारत के दो कमरों में चल रहा है। कमरे विद्यार्थियों की संख्या के हिसाब से पर्याप्त नहीं हैं। जगह की कमी के चलते शिक्षकों को खुले में कक्षाएं लगानी पड़ रही हैं। वहीं उन्होंने कहा कि कई बार बारिश होने पर बच्चों को छुट्टी कर दी जाती है और बच्चों की शिक्षा भी बिना इमारत के प्रभावित हो रही है जिसे देखते हुए हम ग्रामीणों की शिक्षा विभाग से मांग है कि नई इमारत का निर्माण कार्य जल्द पूरा किया जाए ताकि बच्चों व शिक्षकों को जो परेशानी बिना इमारत दो कमरों में हो रही है वह दूर हो सके।

loksabha election banner

जल्द पूर्ण होगा निर्माण कार्य

वहीं इस संबंध में जोनल शिक्षा अधिकारी तेजपाल ¨सह का कहना है कि स्कूल इमारत का कार्य जो अधर में लटका है उसका कार्य जल्द शुरू करवा कर समस्या को दूर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.