जागरण संवाददाता, राजौरी : जिले में शुक्रवार को कोरोना के 51 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 16 क्वारंटाइन केंद्रों में रह रहे लोग शामिल हैं। एक ही दिन में 51 मामले सामने आने से प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। जिले के कुछ अन्य क्षेत्रों को रेड जोन घोषित करने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बैठकें की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई भी नतीजा सामने नहीं आया है।

जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड नंबर दस में सीआरपीएफ के अधिकारी के संपर्क में आए चार लोगों में कोरोना पाया गया है। इसी तरह नगर के नागेश पुल क्षेत्र से तीन कोरोना के मामले सामने आए हैं। इसके अलावा जवाहर नगर से एक, मुरादपुर से एक, गंभीर ब्राह्मणा से तीन, पलमा से एक, शस्त्र पुलिस के तीन जवान व जिला पुलिस लाइन से एक जवान, थन्ना मंडी से एक, रेड जोन मोड़ा दराज क्षेत्र से 16 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा नौशहरा से भी दो मामले सामने आए हैं।

इस संबंध में बात करने पर अतिरिक्त जिला आयुक्त ठाकुर शेर सिंह का कहना है कि जो लोग क्वारंटाइन केंद्रों में थे, उन्हें उपचार के लिए कोरोना अस्पताल में लाया जा रहा है। वहीं, जो लोग अपने ही घरों में हैं और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्हें भी कोरोना अस्पताल में उपचार के लिए लाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा जो भी बिना क्वारंटाइन के पॉजिटिव आए हैं, उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान का कार्य शुरू कर दिया है। पहचान के बाद सभी के सैंपल लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिले में दिनोंदिन कोरोना के रोगियों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। लोग अपने घरों में रहें, ताकि कोरोना से बचा जा सके।

Posted By: Jagran

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस