Move to Jagran APP

बिजली और पानी का गहराया संकट किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : वार्ड 17 के लोगों ने पीजी कॉलेज के पास राजौरी दरहाल मार्ग को जाम कर बिज

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 09:40 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 09:40 PM (IST)
बिजली और पानी का गहराया संकट किया प्रदर्शन
बिजली और पानी का गहराया संकट किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी :

loksabha election banner

वार्ड 17 के लोगों ने पीजी कॉलेज के पास राजौरी दरहाल मार्ग को जाम कर बिजली व पानी की समस्या को दूर करने के लिए जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जल्द अगर बिजली व पानी की समस्या को दूर नहीं किया गया तो स्थानीय लोग उग्र प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आप लोगों की बिजली व पानी की समस्या दूर कर ली जाएगी। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया।

प्रदर्शनकारी जावेद अहमद, राम प्रकाश, सूरज कुमार आदि ने कहा कि कई दिन से क्षेत्र में न बिजली मिल रही है और न ही पानी। जिससे उनको कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र में बिजली व पानी की समस्या को सुचारु करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियो को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन समस्या दूर करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.