Move to Jagran APP

लो वोल्टेज इतनी बल्ब भी नहीं जलता

संवाद सहयोगी, नौशहरा : कस्बे के पंजगराई में लो वोल्टेज से लोग परेशान हैं। लोगों का कहना है कि मक्

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 06:36 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 06:36 PM (IST)
लो वोल्टेज इतनी बल्ब भी नहीं जलता
लो वोल्टेज इतनी बल्ब भी नहीं जलता

संवाद सहयोगी, नौशहरा : कस्बे के पंजगराई में लो वोल्टेज से लोग परेशान हैं। लोगों का कहना है कि मक्की की फसल दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है। वे सीमावर्ती गांवों में रहते हैं, जहां कोई भी हादसा हो सकता है इसलिए बिजली विभाग द्वारा इस समस्या का समाधान किया जाए।

loksabha election banner

पंजगराई में पांच पंचायत आती हैं, जिसमें सेरी, स्याल, मंग्योट एवं गग्रोट शामिल हैं। स्थानीय निवासी मनोज कुमार, रामेश चौधरी, ¨रकू कपूर आदि ने बताया कि दो माह से उनके गांवों में लो वोल्टेज की समस्या चली आ रही है जिससे बिजली का बल्ब भी सही तरह से काम नहीं करता है। लो वोल्टेज के कारण पीएचई की मोटर भी काम नहीं करती हैं। इसी वजह से उनके घरों में पानी की सप्लाई भी नहीं आती है। आए दिन पाक गोलाबारी के कारण उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसलिए उनकी राज्यपाल से मांग है कि गांव में लो वोल्टेज को सही करने के विभाग को निर्देश जारी किए जाए।

इस संबंध में बात करने पर बिजली विभाग के एईई एपी ¨सह ने बताया कि उनके पास सिस्टम लो वोल्टेज आ रही है, जिसके कारण उन्हें यही जारी करनी पड़ रही है। अगर कालाकोट से सही आए तो उन्हें आगे देने में कोई परेशानी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.