जागरण संवाददाता, राजौरी : जिले के उप जिला सुंदरबनी निवासी मिताली शर्मा ने नेपाल के काठमांडू में आयोजित अंतरराष्ट्रीय नृत्य प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत कर माता-पिता, अपने जिले का, देश का नाम रोशन किया है। जिसके बाद पूरे इलाके में खुशी की लहर है। सब लोग मिताली शर्मा को शुभकामनाएं दे रहे है। वहीं, जिला आयुक्त राजौरी राजेश कुमार शवन ने भी मिताली शर्मा की हौसला अफजाई की और स्वर्ण पदक जीतने पर सम्मानित किया और शुभकामनाएं दी।

मिताली शर्मा ने बताया उनकी मुलाकात जिला आयुक्त राजौरी से हुई जिन्होंने मुझे सम्मानित कर शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि वह सुंदरबनी की निवासी हूं। मैंने शिक्षा सुंदरबनी से हासिल की है। इस मुकाम तक पहुंचाने में परिवार को पूरा सहयोग रहा है।

मिताली ने कहा, मुझे ट्रायल के लिए स्कूल में चुना गया था। मैंने जिला और राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीती थी। प्रतियोगिता काफी कठिन थी। यह चार देशों, श्रीलंका, नेपाल, भारत, भूटान के बीच थी मैं सकारात्मक थी।

शुरू से ही इस प्रतियोगिता के बारे में मुझे बहुत गर्व है कि मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है और गोल्ड मेडल हासिल किया।

मिताली की मां अंजू शर्मा ने कहा यह सभी माता-पिता का सपना है कि उनके बच्चे सफल हों। मिताली अपने पिता के बहुत करीब थीं। वह उनकी प्रेरणा हैं वह वास्तव में कड़ी मेहनत करती हैं मैं अब बहुत खुश हूं मैं चाहती हूं कि सभी लड़कियों को स्वतंत्र और सफल होना चाहिए। स्वतंत्र रूप से फैसले लेने में हिचकिचाना नहीं चाहिए। चुनौतियों का सामना करने से ही सफलता मिलती है।

Edited By: Jagran